scriptएनएसयूआई सचिव पर चाकूओं से हमला, मची सनसनी | Attack with knives at NSUI secretary | Patrika News

एनएसयूआई सचिव पर चाकूओं से हमला, मची सनसनी

locationजबलपुरPublished: Jun 01, 2018 07:08:12 pm

Submitted by:

amaresh singh

महाकौशल कला एंव वाणिज्य महाविद्यालय मे आज दोपहर कालेज परिषर मे अज्ञात हमलावरो ने एनएसयूआई के सचिव पर चाकूओं से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Attack with knives at NSUI secretary

Attack with knives at NSUI secretary

जबलपुर। जबलपुर के महाकौशल कला एंव वाणिज्य महाविद्यालय मे आज दोपहर कालेज परिषर मे अज्ञात हमलावरो ने एनएसयूआई के सचिव पर चाकूओं से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद आनन-फानन में दोस्तों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं सचिव पर हमले पर खबर जैसे ही कार्यकर्ताओं को लगी तुरंत की सैकड़ों छात्र महाकौशल कॉलेज पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा करने लगे। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।


चाकूओं से हमला कर दिया
जानकारी के अनुसार जबलपुर के महाकौशल कला एंव वाणिज्य महाविद्यालय मे आज दोपहर कालेज परिषर मे अज्ञात हमलावरो ने एनएसयूआई के सचिव कर्तिक नामदेव पर चाकूओ से हमला कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया घटना के बाद आनन फानन मे दोस्तो ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुँचे।वहीं कर्तिक पर हमले की खबर जैसी ही एनएसयूआई के कार्यकर्ताओ को लगी तुरंत ही सैकड़ो छात्र महाकौशल कालेज पहुँचकर आरोपीयों की गिरफ्तारी की माँग कर हंगामा करने मे जुट गए घटना के बाद सिविल लाइन पुलिस भी मौकें पर पहुँच आरोपीयों की तलाश शुरु कर दी है।घायल छात्र कर्तिक की माने तो राज और रिषु पंडित नाम के छात्र अपने साथियों का साथ मिलकर कालेज मे जुआ,शराबखोरी करते है जिसका कि कई बार कालेज सचिव होने के चलते उसने विरोध किया आज भी जब कर्तिक परीक्षा देकर जैसे ही कालेज से बाहर निकला तभी राज अपने छह से सात साथियों के साथ पहुँचा और चाकू बेल्ट से तबाड़तोड़ हमला करना शुरु कर दिया। इस वारदात मे कर्तिक के पैर और सिर मे गंभीर चोटे आई है।कर्तिक पर हमले की खबर जैसे ही एनएसयूआई के कार्यकर्ताओ की लगी तो उन्होने सिविल लाइन थाने का घेराव कर आरोपीयों पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की साथ ही पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही आरोपीयों को गिरफ्तार नही किया गया तो एनएसयूआई पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो