scriptमहिला को जिंदा जलाने की कोशिश | Attempt to burn woman in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

महिला को जिंदा जलाने की कोशिश

कमरे में सो रही महिला बाल-बाल बची, चीख सुनकर पड़ोसियों ने बचाया, सोमवार को ही वह मंडला वापस लौटी थी

जबलपुरMar 27, 2019 / 01:25 am

santosh singh

चीख सुनकर पड़ोसियों ने बचाया,

चीख सुनकर पड़ोसियों ने बचाया,

जबलपुर। कोतवाली थानांतर्गत नट बाबा की गली में रहने वाली 45 वर्षीय महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। महिला घर में सो रही थी। सोमवार देर रात तीन बजे एक आरोपी ने उसके कमरे में कपड़े में पेट्रोल डालकर आग लगाकर फेंक दिया। कमरे में आग फैलते ही महिला की नींद टूट गई। उसके शोर मचाने पर पड़ोसियों ने आग बुझाई।
पुलिस के अनुसार शशि विश्वकर्मा दस दिन पहले घर में ताला लगाकर मंडला चली गई थी। सोमवार को ही वह वापस लौटी थी। रात में भोजन कर सो गई थी। रात करीब तीन बजे गौरव पंडित घर के दरवाजे के सामने खड़ा होकर कपड़े में पेट्रोल डालकर आग लगाई और उसे कमरे में फेंक दिया। उसके शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग पहुंचे और आग बुझाई। पुलिस ने प्रकरण में गौरव के खिलाफ धारा 436 भादंवि का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
कार में लगा दी आग
गढ़ा थाने में 25 वर्षीय युवक ने मंगलवार को कार में आग लगाने की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस के अनुसार नंद नगर इंदौर निवासी शुभम शर्मा प्राची लॉज में रहकर वैन एमपी 53 जीए 2322 में जूस की दुकान चलाता है। सोमवार रात 11 बजे दुकान बंद कर लॉज में सोने चला गया था। रात 3.30 बजे चाय की दुकान वालों ने उसे जगाया और बताया कि उसकी गाड़ी में आग लग गयी है। वह पहुंचा तो उसकी कार चल चुकी थी। पेट्रोल की गंध आ रही थी। पुलिस ने धारा 435 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
बालिका की झुलसने से मौत
उधर, तिलवारा थानांतर्गत जोतपुर पड़ाव के पास रहने वाली 12 वर्षीय बालिका की झुलसने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सुमन कुमरे को सोमवार रात 12.20 बजे मेडिकल में भर्ती कराया गया था। वह आग से बुरी तरह झुलस चुकी थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गइ। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। बालिका के झुलसने का कारण परिवार वाले स्टोव भभकना बता रहे हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो