scriptजबलपुर में बिना रेलिंग वाले पुल से नदी में गिरा ऑटो, महिल श्रमिक की मौत | Auto fell into river from bridge without railing female laborer dies in Jabalpur | Patrika News

जबलपुर में बिना रेलिंग वाले पुल से नदी में गिरा ऑटो, महिल श्रमिक की मौत

locationजबलपुरPublished: Oct 07, 2021 05:14:08 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-दुर्घटना में एक दर्जन से ज्यादा जख्मी

accident

accident

जबलपुर. नवरात्र का पहला दिन इन मजदूरों के लिए शुभ साबित नहीं हुआ। मजूरी के लिए घर से निकले इन मजदूरों का ऑटो बिना रेलिंग वाले पुल से नदी में गिर गया। इस दुर्घटना में एक महिला श्रमिक की मौत हो गई जबकि दर्जन भर सवार जख्मी हो गए। ऑटो के नदी में गिरते ही उसमें सवार मजदूरों की चीख निकल गई। ऐसे में उस पुल से गुजर रहे राहगीर दौड़ कर घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला। लेकिन इस हादसे मेें एक महिला मजदूर की मौत हो गई।
बिना रेलिंग वाले पुल से नदी में गिरा ऑटो
बरेला पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार सुबह नौ बजे की है। ऑटो में चालक सहित 13 लोग सवार थे। सभी कुंडम के जमोडी से कजरवारा मजदूरी करने जा रहे थे।

दुर्घटना में जख्मी मजदूरों के मुताबिक सरोरा और हिनोतिया गांव के बीच रनवे नदी पर बना पुल ढालुआ है। इसी के चलते ऑटो अनियंत्रित हो कर नदी में गिर गया। हादसे में 40 वर्षीय महिला मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक सहित 12 अन्य घायल हो गए। घायलों में शिव भाई, चंदू भाई व कुंवर सिंह मरावी को अधिक चोटें आई हैं।
राहगीरों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीन मजदूरों को बरेला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। पुलिस के अनुसार इन तीनों को छोड़ अन्य सभी की स्थिति सामान्य है। लिहाजा सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया।
बरेला पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया है। साथ ही महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। डीएसपी ग्रामीण अपूर्वा किलेदार के अनुसार ऑटो ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो