scriptबादल हत्याकांड : अब करीबियों पर संदेह | badal killings: now suspicious of close relative | Patrika News

बादल हत्याकांड : अब करीबियों पर संदेह

locationजबलपुरPublished: Apr 15, 2019 11:31:28 am

Submitted by:

santosh singh

चरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजौरी-सगड़ा गांव निवासी 10 वर्षीय बादल गिरी गोस्वामी की हत्या के प्रकरण में पुलिस की हर जांच थ्यौरी फेल हो जा रही, चौथे दिन भी गांव में मौजूद रही पुलिस, क्राइम ब्रांच भी पूछताछ करने पहुंची
 

Murder

Murder

जबलपुर. चरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजौरी-सगड़ा गांव निवासी 10 वर्षीय बादल गिरी गोस्वामी की हत्या के प्रकरण में पुलिस की हर जांच थ्यौरी फेल हो जा रही है। गांव के अब तक 60 लोगों को अलग-अलग हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। रविवार को पुलिस ने पहली बार परिवार से जुड़े दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का अब गोस्वामी परिवार के करीबियों पर संदेह है। रविवार को क्राइम ब्रांच की टीम भी गांव में पहुंची थी। परिवार को लेकर गांव में कुछ नईं जानकारियां सामने आयी हैं। जिसके बाद पुलिस इस एंगल पर भी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस रामजी श्रीपाल के घर गुरुवार को मिले बादल की लाश के बाद पहली बार विवेचना को उलटी धारा में शुरू की है। अब तक रामजी श्रीपाल के घर के आसपास रहने वाले ही संदेह में थे। अब जांच का दायरा उत्तम गिरी गोस्वामी के परिवार तक पहुंच गया है। पुलिस उत्तम के छह भाईयों सहित परिवार के अन्य सदस्यों को लेकर भी छानबीन करने में जुटी है। जिससे इस हत्याकांड का कोई भी एंगल मिस न होने पाए।
उत्तम के हार्ट का हो चुका है ऑपरेशन

पुलिस की जांच में सामने आया कि बादल के पिता उत्तम गिरी गोस्वामी के हार्ट का ऑपरेशन हो चुका है। परिवार की जिम्मेदारी बड़े भाई सतमन गिरी गोस्वामी ही संभाल रहे थे। अन्य भाईयों का अलग मकान है। गांव में गोस्वामी परिवार को लेकर खेमेबंदी की बात भी सामने आयी है।

ये है घटना
गांव के उत्तम गिरी की दो संतानों में बड़ा बादल (10) सोमवार सुबह घर से गांव के साहबलाल के घर गया था। इसके बाद वह लापता हो गया। गुरुवार को उसकी लाश बोरी में गांव के रामजी श्रीपाल के सूने मकान की परछी में मिली थी। तब से पुलिस उसके कातिल को ढूंढऩे में परेशान है।

वर्जन-
अब तक बादल हत्याकांड को लेकर जो भी संदेह के घेरे में थे, सभी से पूछताछ की जा चुकी है। मैं खुद गांव में चार दिन से कैम्प किया हूं। अब परिवार के लोगों से भी पूछताछ शुरू की गई है।

रायसिंह नरवरिया, एएसपी ग्रामीण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो