script

जेठ ने बनाया छोटे भाई की बीवी को हवस का शिकार, किया गंदा काम

locationजबलपुरPublished: Mar 26, 2019 04:21:59 pm

Submitted by:

Lalit kostha

जेठ ने बनाया छोटे भाई की बीवी को हवस का शिकार, किया गंदा काम

bahu ke sath jeth ne kiya rape

bahu ke sath jeth ne kiya rape

जबलपुर। जिन रिश्तों में पर्दा, लाज शर्म की बात होती है, वहां हवस जाग जाए तो फिर सबकुछ खत्म हो जाता है। छोटे भाई की बीवी बहू मानी जाती है। उसके प्रति बहुत सम्मान और आदर रखना होता है। लेकिन हवस की आग में अंधे लोगों को ये रिश्ते नाते नजर नहीं आते हैं। ऐसा ही मामला जबलपुर की कुंडम तहसील में सामने आया है। जहां एक जेठ ने अपने ही छोटे भाई की बीवी को हवस का शिकार बना लिया। उसके साथ जबरदस्ती करते हुए उसकी आबरू लूट ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रिश्ते के जेठ ने किया बलात्कार, आरोपी हिरासत में

कुंडम थाना क्षेत्र अंतर्गत एक 21 वर्षीय महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्ते में महिला का जेठ है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार रविवार शाम को महिला ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसके पति की मौसी का लडक़ा सुबह छह बजे घर पर आया। कहने लगा गेहूं काटने चलना है। पति ने अकेले जाने से मना किया तो जेठ ने कहा, एक महिला और जा रही है। जेठ पर विश्वास करके वह गेहूं काटने साथ में चली गई, जहां रिश्ते की मामी भी थी।
गेहूं काटते समय सुबह साढ़े 11 बजे जेठ ने कहा कि तुम्हें बच्चे नहीं हो रहे हैं, नाले में जाकर पानी लेकर सिद्धबाबा मंदिर में पूजा कर लेना, तब उसने नाले में जाकर पानी लिया और सिद्धबाबा मंदिर के चबूतरे पर आकर बैठ गई। करीब पौने 12 बजे जेठ आया और अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर उसका मुहं दबा दिया और जबरदस्ती उसके साथ बलात्कार किया। रिपोर्ट पर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो