उप्र के बाद मप्र में बाहुबलियों की शामत, इस बाहुबली कांग्रेस नेता के आलीशान बंगले, ऑफिस पर चला सरकार का बुल्डोजर- देखें वीडियो

अवैध हथियारों के साथ पकड़े गए थे बाप बेटे, एनएसए भी लगाया

By: Lalit kostha

Updated: 22 Nov 2020, 12:19 PM IST

Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर। शहर के बाहुबली कहे जाने वाले कांग्रेस नेता नाटी बाबू सोनकर और उसके बेटे गजेन्द्र सोनकर उर्फ गज्जू सोनकर के रसूख पर रविवार सुबह प्रशासन का बुल्डोजर जमकर गरजा, उसकी गरज से न केवल रसूखदार बाप बेटों का महलनुमा घर खंडहर जैसा हो गया बल्कि जिस ऑफिस में सुबह से शाम तक दबंगई चलती थी उसे भी नेस्त-ओ-नाबूत कर दिया गया। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं ने कन्नी काट ली है। कोई भी नेता इस पर बयान या बात करने को तैयार नहीं है। जबकि पिछले विधानसभा चुनावों में गज्जू सोनकर ने बड़े बड़े नेताओं के साथ मिलकर विधायक के लिए दावेदारी पेश की थी।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर जिला प्रशासन ने आज रविवार की सुबह भानतलैया में मुख्य सडक़ मार्ग से लगकर करीब 1800 भूमि पर अवैध रूप से बनाये गये निर्माण को नष्ट करने की कार्यवाही की है। खसरा नम्बर 118/1, 118/6 और 114/4 की इस भूमि पर नगर निगम की अनुमति और नक्शा पास कराये गये बिना कार्यालय का निर्माण कर लिया गया था । अपर कलेक्टर संदीप जीआर के मुताबिक यह भूमि महेंद्र सोनकर, रीना सोनकर और एक अन्य के नाम पर दर्ज है । पुलिस और नगर निगम के सहयोग से सुबह से प्रारम्भ की गई अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्यवाही अभी भी जारी है । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अगम जैन तथा सयुंक्त कलेक्टर एवं एसडीएम रांझी दिव्या अवस्थी मौके पर मौजूद हैं ।

Congress leader
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned