murder : युवक की धारदार हथियार से हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव, देखें वीडियो

Tarunendra Singh Chauhan

Publish: Aug, 16 2019 04:58:31 PM (IST)

Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर. रांझी थाना police station अंतर्गत चम्पानगर में मानेगांव निवासी देवाशीष चटर्जी (24) की गुरुवार देर रात चाकू और सिर पर ईंट मारकर हत्या Murder कर दी गई। पुलिस ने आरोपी युवक को रात में ही गिरफ्तार कर लिया था। सुबह मृतक युवक का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन क्षेत्रीय लोगों के साथ शव लेकर थाने पहुंच गए । लोग पुलिस police से आरोपी युवक के पिता के भी हत्या Murder में शामिल होने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार की मांग की। इसके बाद शुक्रवार को गुस्साए परिजन सडक़ पर शव रख जाम road jam लगा दिया। आधे घंटे तक जाम के बाद पुलिस की समझाइश पर परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए।

ये है मामला
पुलिस के मुताबिक पड़ोसी हितेश उर्फ पिंकू दुबे से मृतक का विवाद हुआ था। मृतक और आरोपी दोनों पूर्व में एक साथ दवा की दुकान चलाते थे। किराए में न देने की वजह से और आपस में पैसे को विवाद के चलते कुछ समय पूर्व आरोपी ने दुकान बंद कर दी। एक माह पहले देवाशीष ने उक्त दवा की दुकान फिर से चालू कर दी। इसी की रंजिश में आरोपी ने गुरुवार की रात लात, घूंसों और ईंट से सिर पर वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned