तेज रफ्तार बोलेरो बैंक में घुसा दी, फिर कर्मचारी ऐसे भागे- देखें वीडियो

सायकिल सहित किराया दुकान क्षतिग्रस्त, सिहोरा थाना अंतर्गत एनएच 7 धनगवां ग्राम की घटना

By: Lalit kostha

Published: 09 Feb 2018, 04:03 PM IST

जबलपुर। सिहोरा से जबलपुर और कटनी जाने वाले मार्ग पर दुर्घटना रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। हर दिन एक या दो दुर्घटनाएं हो रही हैं। जिसमें लोग काल के गाल में समा रहे हैं या फिर घायल होकर अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। यातायात नियमों का पालन ना करते हुए भारी वाहन तेज रफ्तार से भीड़ भाड़ वाले इलाकों और गांव से गुजर रहे हैं। जिससे यह दुर्घटनाएं हो रही हैं। वहीं दोपहिया और छोटे वाहन चालक भी सही नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं जिससे वे दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। औसत लगाया जाए तो यहां हर माह कम से कम 20 सड़क दुर्घटनाएं होती हैं जिसमें कम से कम आधा दर्जन लोग लोगों की मौत हो जाती है।

सिहोरा थाना अन्तर्गत एनएच 7 पर तेज रफ्तार बोलेरो बैंक के अंदर घुस गई। बोलेरो के बैंक में घुसने से कमर्चारियों में अफरा-तफरी मच गई। बोलेरो की चपेट में आने से एक सायकिल और किराना दुकान भी क्षतिग्रस्त हुई है। ये तो गनीमत थी कि बैंक के बाहर कोई नही था। वरना बड़ा हादसा हो जाता। घटना के बाद बोलेरो का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर दो बजे के लगभग कटनी तरफ से तेज रफ़्तार बोलेरो क्रमांक एमपी 20 बीए 2849 लहराते हूए सायकिल को रोंदते हूए धनगवां ग्राम पंचायत के पास स्थित केनरा बैंक में घुस गई। तेज आवाज सुनकर लोग बैंक की तरफ दौड़े। इस बीच बैंक के कर्मचारी बाहर निकल आए। बोलेरो के बैंक में धूसने से सामने की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई।
आबकारी विभाग की है बोलेरो- लोगो की भारी भीड़ को देखते ही वाहन का चालक मौके से भाग गया। जानकारी के मुताबिक बोलेरो आबकारी विभाग की है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बोलेरो सड़क पर बनी नाली को पार कर बैंक की बिल्डिंग में घूस गई। अगर लोगों की भीड़ होते तो बड़ा हादसा हो सकता था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहूंची और चालक की तलाश कर रही है।

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned