scriptदो प्रेमी समा गए एक दूजे में, एक होने चुना ये रास्ता कि देखती रह गई दुनिया | beautiful girl and his boyfriend suicide in railway track | Patrika News

दो प्रेमी समा गए एक दूजे में, एक होने चुना ये रास्ता कि देखती रह गई दुनिया

locationजबलपुरPublished: May 05, 2021 04:59:41 pm

Submitted by:

Lalit kostha

दो प्रेमी समा गए एक दूजे में, एक होने चुना ये रास्ता कि देखती रह गई दुनिया

Railway track

Railway track

जबलपुर/ सिहोरा के कुर्रे अंडरब्रिज से गुजरने वाले रेल ट्रैक पर एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। दोनों के शव क्षत-विक्षत हो गए थे। मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने शव देखे, तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही सिहोरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों के शवों का पीएम कराने के बाद उन्हें परिजन को सौंप दिया गया।

शाम साढ़े पांच बजे निकले घर से
सिहोरा पुलिस ने बताया कि सिहोरा वार्ड क्रमांक-1 चौधरी मोहल्ला निवासी जय चौधरी (24) व अंजलि (19) के प्रेमसम्बंध थे। यह बात अंजलि के परिजन को पता चली, तो उसे समझाया था। सोमवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे जय और अंजलि घरों से निकले और रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। वहां दोनों ने एक ही चुन्नी से अपने को बांधा और ट्रेन के सामने कूदकर दोनों ने जान दे दी। इधर, अंजलि का देर तक पता नहीं चला, तो उसके पिता पूरनलाल चौधरी सिहोरा थाने पहुंचे। वहां शिकायत दी, जिसमें जय पर बेटी अंजलि को साथ ले जाने का आरोप लगाया। जय का पिता शिव प्रसाद चौधरी सब्जी मंडी में पल्लेदारी करता है। जय भी पिता के साथ काम करता था। जय की बड़ी बहन का विवाह हो चुका है। जय की मौत की खबर उसकी मां गीता को लगी, तो वह बदहवास हो गई। अंजलि के पिता पूरन बारदाने की सिलाई का काम करते हैं। अंजलि का बड़ा भाई पवन है।

रातभर तलाश, सुबह मिले शव
जय और अंजलि दोनों के परिजन रातभर दोनों को तलाशते रहे। मंगलवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर दो शव देखा। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अंजलि के पिता पूरन और जय के पिता शिव प्रसाद चौधरी को बुलाया गया। दोनों ने मृतकों की पहचान अंजलि और जय के रूप में की।


ट्रेन के सामने कूदकर जय चौधरी और अंजलि ने जान दी। उनके ऊपर से कई ट्रेनें गुजरीं। इस कारण शव क्षत-विक्षत हो गए। मृतकों के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिए गए।
– शिवेश सिंह बघेल, एएसपी ग्रामीण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो