scriptसुंदर लडक़ी के जाल में फंसा लडक़ा, शादी से पहले खाली कर दिया बैंक बैलेंस | beautiful girl cheated of marriage, boy bank balance zero | Patrika News

सुंदर लडक़ी के जाल में फंसा लडक़ा, शादी से पहले खाली कर दिया बैंक बैलेंस

locationजबलपुरPublished: Jul 24, 2019 12:02:22 pm

Submitted by:

Lalit kostha

जीवन जोड़ी पर रजिस्ट्रेशन कराकर जीवन भर की कमाई लुटा बैठा युवक
 

beautiful girl

beautiful

जबलपुर। ‘जीवन जोड़ी’ साइट पर रजिस्ट्रेशन कराने वाले युवक को जालसाज ने रीवा की युवती बताकर फोन पर सम्पर्क साधा। फिर अपनी दुख भरी कहानी सुनाकर बातचीत करती रही। एक्सीडेंट, मां की किडनी खराब होने और पिता के पेंशन व निवेश किए गए रकम को वापस पाने की बात सुनाकर युवक से अलग-अलग तारीखों में 6.23 लाख रुपए ऐंठ लिए। अब जालसाज युवती ने मोबाइल बंद कर लिया है। पीडि़त युवक की शिकायत पर स्टेट साइबर सेल ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

-बिलहरी निवासी युवक ने दूसरी शादी के लिए कराया था रजिस्ट्रेशन, रीवा की युवती बता जालसाज ने अलग-अलग कारण सुनाकर 6.23 लाख ठगे
स्टेट साइबर सेल में बिलहरी निवासी युवक ने सात जुलाई को इस हाइप्रोफाइल ठगी की शिकायत दी। बताया कि उसकी पहली पत्नी शादी के 18 वर्ष बाद अपने निकट के रिश्तेदार के साथ भाग गई। उसने दूसरी शादी के लिए जीवन जोड़ी मैट्रोमानियल साइट पर रजिस्ट्रेशन कराया था। दो हजार रुपए देकर मोबाइल नम्बर रजिस्टर्ड कराया। इसके बाद उसे एक युवती का मोबाइल नम्बर दिया गया। इस पर उसकी बात होने लगी। युवती ने खुद का नाम तनुजा ठाकुर निवासी रीवा बताया। उसने बताया कि वह दो बहनें हैं। बड़ी ने लोकल में ही एक युवक से प्रेम विवाह कर लिया है। वह मां के साथ रहती है।

सरकारी विभाग में काम करने वाले पिता का निधन हो गया था। जनवरी 2019 से जून 2019 के बीच पहले उसने खुद का एक्सीडेंट होने की खबर सुनायी, फिर मां की किडनी खराब होना बताया, इसके बाद मां को मिलने वाली पेंशन की रकम व पीएफ राशि आदि की बात कही और एक कम्पनी में पिता की निवेश रकम के एवज में 10 लाख रुपए मिलने की बात कहते हुए अलग-अलग बार उससे कुल 6.23 लाख रुपए खाते में उधार स्वरूप जमा कराए। उसने 25 जून को उसके पैसे वापस करने के लिए कहा था। अब उसका मोबाइल भी बंद मिल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो