beautiful girl dress design : फ्लोरल प्रिंट ट्रेंडी, फैब्रिक में भी शिफॉन और जॉर्जेट पसंदीदा

फ्लोरल प्रिंट ट्रेंडी, फैब्रिक में भी शिफॉन और जॉर्जेट पसंदीदा

By: Lalit kostha

Updated: 19 Mar 2020, 02:56 PM IST

जबलपुर। स्प्रिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है। यह वह सीजन होता है जब मौसम में जहां खुशनुमा रंगत नजर आने लगती है, वहीं प्रकृति अपना पुराना शृंगार भी उतार देती है। बदले मौसम का असर लोगों पर भी नजर आता है। इसके चलते जहां अपनी लाइफ स्टाइल को चेंज कर लेते हैं, वहीं फैशन में भी बदलाव ला रहे हैं। स्प्रिंग सीजन का सबसे ज्यादा कनेक्शन फ्लोरल ड्रेसेज से लगाया जाता है। यही वजह है कि स्प्रिंग सीजन के ऑन होते ही शहर में गल्र्स और लेडीज द्वारा स्प्रिंग सीजन के वियर्स पसंद किए जा रहे हैं।

स्प्रिंग सीजन: चेंज हुआ फैशन, लाइट वेट फैब्रिक से पर्सनैलिटी को मिल रहा है परफेक्ट लुक

 

fashion_04.jpg

मूड के अकॉर्डिंग आउटफिट्स
सिटी गल्र्स का कहना है कि इन दिनों में वे मूड के अकॉर्डिंग आउटफिट्स पसंद कर रही हैं। कॉलेज इन दिनों बंद हैं ऐसे में कहीं आने जाने के लिए वे स्प्रिंग से जुड़े कलेक्शन ही पसंद कर रही हैं। मार्केट में भी सीजन को देखते हुए स्प्रिंग
सीजन से जुड़े आउटफिट्स मिल रहे हैं। ऐसे में ब्लॉक प्रिंट की डिमांड
भी सिटी गल्र्स के बीच नजर आ रही है।

 

fashion_01.jpg

फ्लोरल प्रिंट की डिमांड
सीजन में सबसे ज्यादा फ्लोरल प्रिंट की डिमांड होती है, क्योंकि स्प्रिंग सीजन का सीधा फूलों से होता है। इसलिए इस तरह के ड्रेसेज को सिटी गल्र्स और लेडीज सबसे ज्यादा पहनना पसंद कर रही हैं। यह सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट्स में ही नहीं, इंडो वेस्टर्न और ट्रेडिशनल साड़ी में भी नजर आ रहा है।

 

fashion_03.jpg

फैब्रिक का बदला सलेक्शन
सिटी गल्र्स का कहना है कि स्प्रिंग सीजन ऑन होते ही फैब्रिक का सलेक्शन भी बदल चुका है। ऐसे में मार्च और अप्रैल मंथ के लिए वे डिफरेंट आउटफिट्स का सलेक्शन कर रहे हैं। इसमें शिफॉन और जॉर्जेट की डिमांड ज्यादा है। इसके साथ ही क्रेप और चिकन मैटेरियल भी अधिक पसंद किया जा रहा है।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned