खूबसूरत लड़कियों की खूबसूरती छिपी है इनके लंबे बालों में, स्ट्रेटनिंग के साथ हाइलाइटिंग ट्रेंड बढ़ा

खूबसूरत लड़कियों की खूबसूरती छिपी है इनके लंबे बालों में, स्ट्रेटनिंग के साथ हाइलाइटिंग ट्रेंड बढ़ा

 

जबलपुर। सिटी गर्ल्स का फैशन टाइम टू टाइम अपडेट रहे इसके लिए वे नए फैशन ट्रेंड को फॉलो करती रहती हैं। ऐसे में कभी ड्रेसिंग तो कभी स्टाइल को लेकर उनका ट्रेंड चेंज हो जाता है। इन दिनों गल्र्स में एक बार फिर से लॉन्ग हेयर का फैशन देखने को मिल रहा है। इसके जहां वे लंबे बालों को कैरी कर रहीं हैं, वहीं इसमें कलरिंग, हाइलाइटिंग और स्टे्रटनिंग भी करवा रही हैं।

सिटी गर्ल्स को पसंद आ रहा है लॉन्ग हेयर्स का ट्रेंड, ओपन हेयर रखना कर रहीं पसंद
लॉन्ग हेयर का फैशन बैक, स्ट्रेटनिंग के साथ हाइलाइटिंग ट्रेंड

मिल जाता है अट्रैक्टिव लुक
सिटी गर्ल्स का कहना है कि लॉन्ग ओपन हेयर से अट्रैक्टिव लुक मिल रहा है। सिर्फ लुक ही नहीं इसके चलते वे सभी के बीच सेंटर ऑफ अट्रैक्शन भी बन रही हैं। कॉलेज गोइंग के साथ ऑफिस वर्क अन्य प्रोफेशन से जुड़ी गल्र्स भी ओपन हेयर्स के कॉन्सेप्ट को फॉलो कर रहे हैं।

 

latest Hair Style
IMAGE CREDIT: patrika


केयर पर होता है काफी खर्च
ओपन हेयर्स रखने वाली गल्र्स द्वारा बालों की केयर पर भी अच्छा खासा खर्च किया जा रहा है। इसके लिए गर्ल्स मंथ में एक बार स्पा और ट्रिमिंग भी करवा रही हैं।

स्ट्रेनिंग के साथ हाइलाइटिंग भी
सिटी गर्ल्स फैशन के मामले में आगे रहने के लिए लॉन्ग हेयर्स के साथ स्ट्रेटनिंग और हाइलाइटिंग करवाना भी पसंद कर रही हैं। सिटी गर्ल्स का कहना है कि वे स्ट्रेटनिंग और हाइलाइटिंग के साथ बालों को न्यू लुक दे रही हैं। हाइलाइटिंग के साथ बरगंडी, गोल्डन और ब्राउन शेड पसंद किए जा रहे हैं।

ओपन हेयर का ट्रेंड
सिटी गल्र्स इन दिनों लॉन्ग हेयर्स को भी ओपन लुक में रखना पसंद कर रही हैं। अब तक हाई बन का ट्रेंड ओपन हेयर रखने वाली गल्र्स को पसंद आ रहा था, लेकिन अब वे साइड क्लिप से बालों को फिक्स करके मैसी लुक भी पसंद कर रही हैं। यह लुक में सिम्पल आउटिंग के साथ पार्टी के लिए भी पसंद किया जा रहा है।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned