Fashion trends : फ्लोरल प्रिंट टॉप और जेगिंस का बढ़ा ट्रेंड, कंफर्ट के साथ दे रहा अट्रैक्टिव लुक

Fashion trends : फ्लोरल प्रिंट टॉप और जेगिंस का बढ़ा ट्रेंड, कंफर्ट के साथ दे रहा अट्रैक्टिव लुक
Fashion,fashion trends,Latest Fashion Trends for Women,

Abhishek Dixit | Publish: Apr, 27 2019 02:14:14 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

फैशन ट्रेंड समर सीजन में गल्र्स के बीच हिट है फ्लोरल प्रिंट, शार्ट टॉप के साथ जींस या शॉर्ट स्कर्ट

जबलपुर. फैशन डिजाइनर इशिता त्रिपाठी का कहना है कि इन टॉप्स के साथ बॉटम वियर में जैगिंग्स ज्यादा सूट करती है। लेकिन यदि आप शॉर्ट टॉप वियर कर रहीं है तो जींस या शॉर्ट स्कर्ट ज्यादा सूट करेगा।

गर्मियों में जहां सूरज की तपन से निजात पाने के लिए फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेस इन दिनों खासी पसंद की जा रही हैं। जिसमें फ्लोरल प्रिंट टॉप और जेगिंस के साथ मेचिंग फ्लोरल प्रिंट स्कार्फ भी लड़कियां की पहली पसंद बना है। फ्लावर, बटरफलाई, लीवस, ट्री बने ट्रेंड में फैशन एक्सपट्र्सकी मानें तो गर्मियों में ऐसे ही कपड़े हल्के व कूल लुक देते हैं। इन दिनों आउटफिट्स पर फ्लोरल प्रिंट डिजाइंस के साथ ही बटरफ्लाई, लीवस, ट्री जैसी कई डिजाइन ट्रेंड में हैं। फैशन एक्सपर्ट प्रवीण श्रीवास्तव के अनुसार मार्केट से लेकर कॉलेज कैम्पस तक में ज्यादातर गल्र्स इन्हीं शिफॉन बेस्ड फ्लोरल प्रिंट और नेचर प्रिंट ड्रेसेस पहनी हुई नजर आ ही जाएंगी। जिसके साथ धूप से निजात पाने के लिए मैचिंग स्कार्फ भी कॉमन है।

क्योंकि मिलता है कम्फर्ट
सिटी गल्र्स और लेडीज का कहना है कि शिफॉन और जॉर्जेट गर्मी के दिनों काफी लाइट लगता है। अब इनमें डिजिटल प्रिंटिंग का यूज होने के कारण यह पहनने में और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं। ऐसे में किसी भी फंक्शन के लिए इसे पहनना काफी कम्फर्टेबल लगता है।

साड़ीज से लेकर वेस्टर्न तक
शहर के शिफॉन फैब्रिक पसंद करने वाली लेडीज की संख्या सबसे ज्यादा है। साड़ीज के फैब्रिक में सबसे सुंदर और सॉफ्ट मैटेरियल शिफॉन में ही आता है। ऐसे में अलग-अलग पैटर्न में मिलने वाली इन साड़ीज की डिमांड गर्मी के दिनों में सबसे ज्यादा हो जाती है। मार्केट में सिर्फ साड़ीज ही नहीं, बल्कि वेस्टर्न आउटफिट्स भी खास हैं। इसमें गाउन के साथ टॉप एंड ट्यूनिक सिटी गल्र्स की पर्सनैलिटी को निखारने का काम कर रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned