खूबसूरत लेडी डॉक्टर पर फिदा हो गया बैंक मैनेजर फिर फंसा ये पेंच

खूबसूरत लेडी डॉक्टर पर फिदा हो गया बैंक मैनेजर फिर फंसा ये पेंच

 

By: Lalit kostha

Published: 25 Jun 2018, 10:21 AM IST

जबलपुर। शहर कर एक प्रतिष्ठित लेडी डॉक्टर को बैंक मैनेजर से प्यार हो गया। पहले मेल मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों के बीच की दूरिया घटती गईं और शारिरिक संबंधों तक बात पहुंच गई। ये सिलसिला पिछले तीन साल से चलता रहा। दोनों ही अपनी दुनिया में खुश थे। एक दूसरे को पाकर प्यार में खो जाते थे। देखते देखते वक्त बीता और फिर लेडी डॉक्टर ने बैंक मैनेजर प्रेमी से शादी की बात की तो इश्क में नया मोड़ आ गया।

READ MORE-

जिन बमों से कांपते हैं आंतकवादी और पाकिस्तान, उनमें मिलाया जा रहा था नकली बारूद फिर हुआ ये...

news fact

डॉक्टर युवती से जबलपुर के बैंक मैनेजर ने किया दुष्कर्म
कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, आरोपी गिरफ्तार

हर बार संबंध बनाने से पहले बैंक मैनेजर शादी का वादा करता फिर बात टाल जाता। ऐसा करते हुए उसने कई महीने बिता दिए। जब लेडी डॉक्टर का सब्र टूटा तो उसने दो टूक कह दिया कि शादी करोगे या नहीं। जिस पर डॉक्टर ने इंकार कर दिया। लेडी डॉक्टर ने बिना देर किए प्यार को बलात्कार में बदल दिया और शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए बैंक मैनेजर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला-
शहर की एक प्राइवेट डॉक्टर युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी हेमंत कुशवाहा निवासी कजरवारा जबलपुर में गढ़ा स्थित एक बैंक शाखा का ब्रांच मैनेजर है। आरोपी पीडि़ता से वर्ष 2015 से संपर्क में था। आरोपी तभी से पीडि़ता को शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बना रहा था। पीडि़ता ने जब शादी के लिए चर्चा की तो उसने मना दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 376 (2) (एन), 493 ताहि 3 (1) डब्ल्यू (आई), 3(2)(5) एससी -एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned