scriptशादीशुदा लडक़ी ने दो बार नर्मदा में लगाई मौत की छलांग लेकिन… | beautiful married girl commit suicide | Patrika News

शादीशुदा लडक़ी ने दो बार नर्मदा में लगाई मौत की छलांग लेकिन…

locationजबलपुरPublished: Nov 18, 2018 11:25:21 am

Submitted by:

Lalit kostha

शादीशुदा लडक़ी ने दो बार नर्मदा में लगाई मौत की छलांग लेकिन…
 

नई नवेली बहू को देख ससुर की नीयत हुई खराब, मौका मिलते ही दिखा दी हैवानियत

नई नवेली बहू को देख ससुर की नीयत हुई खराब, मौका मिलते ही दिखा दी हैवानियत

जबलपुर। शादी के बाद से ही उसने खुशियों को नहीं देखा। जो सपना सजाया था वो चूर चूर हो चुका था। पति नशेड़ी निकला,जिससे पूरा वैवाहिक जीवन नारकीय हो गया। खुश रहने के सारे जतन जब विफल हो गए तो जीवन लीला समाप्त करने का विचार बनाया। पहुंच गई नर्मदा की उफनती लहरों में जान देने लेकिन भगवान को ये मंजूर नहीं था। दो बार प्रयास किया किंतु हर बार प्रयास विफल हो गया। जानिए शादीशुदा लडक़ी की दर्द भरी कहानी…

READ MORE- mp election news अटल बिहारी की फोटो लगाकर बागी ने बढ़ाई भाजपा मंत्री की मुसीबत

भेड़ाघाट के धुआंधार से शनिवार को 19 वर्षीय शादीशुदा युवती ने छलांग लगा दी। स्थानीय दुकानदारों और गोताखोरों ने उसे छलांग लगाते देख लिया। लोगों ने तेज बहाव में बह रही युवती को व्यू प्वाइंट के पास बेहोशी की हालत में निकाला और भेड़ाघाट थाने के आरक्षक हरिओम सिंह को सूचना दी। आरक्षक ने युवती को मेडिकल अस्प्ताल में भर्ती कराते हुए उसके घरवालों को जानकारी दी।

आरक्षक हरिओम ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे युवती ने धुआंधार में छलांग लगाई थी। वहां मौजूद शुभम बर्मन, राकेश, आमीन खान, सोनू खान, रवि बौद्ध, सुनील झारिया, दिलीप सेन और अरविंद सेन की नजर उस पर पड़ गई। लोगों ने उसे 100 मीटर दूर व्यू प्वाइंट के पास पकड़ा और बाहर निकाला। छलांग लगाने से सिर पर चोट लगने से युवती बेहोश हो गई थी। युवकों की सूचना पर आरक्षक ने एम्बुलेंस से उसे मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे भर्ती कर लिया गया।

3 दिन पहले भी पहुंची थी आत्महत्या करने
पुलिस ने बताया, युवती बजरंग नगर गढ़ा की रहने वाली है। उसका पति स्मैक का लती है। पति-पत्नी में आए दिन कलह होती है। इससे परेशान होकर तीन दिन पहले भी वह आत्महत्या करने भेड़ाघाट पहुंची थी। लेकिन, उस पर आरक्षक की नजर पड़ गई। काउंसिलिंग के बाद उसे उसके घरवालों के सुपुर्द कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो