खूबसूरत पड़ोसन पर फिदा हो गए अंकल जी और फिर...

खूबसूरत पड़ोसन पर फिदा हो गए अंकल जी और फिर...

Lalit kostha | Publish: Jul, 14 2018 10:55:51 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

खूबसूरत पड़ोसन पर फिदा हो गए अंकल जी और फिर...

 

जबलपुर। दो बेटियों की खूबसूरत मां बिना पति के अपना जीवन बसर कर रही है। उसके अकेलेपन को लेकर जमाने भर की बातें होती हैं, किंतु व नारीशक्ति का उदाहरण बनकर बेटियों को पाल रही है। वहीं पड़ोसी उस पर बुरी नजर तो रखते ही हैं, साथ में मारपीट करने से भी नहीं चूकते हैं। जब महिला के साथ अति हो गई तो वह सीधे एसपी साहब के पास जा पहुंची। उसने बताया कि पड़ोसी उसे परेशान कर रहा है, तरह तरह की बातें करता है, साब न्याय नहीं मिला तो बेटियों को पालना भी मुश्किल हो जाएगा। एसपी ने पूरे मामले को पहले गंभीरता से सुना और वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

news fact-

ओमती थाना: दर्ज करा चुकी है रिपोर्ट
पड़ोसी सेेे परेशान महिला ने एसपी को दी शिकायत

दो बेटियों के साथ रह रही महिला पड़ोसी से परेशान है। पड़ोसी आए दिन महिला से मारपीट करता है। महिला ने आरोपित पड़ोसी के खिलाफ ओमती थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन, अब तक उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। महिला ने प्रकरण में एसपी से शिकायत की है।

READ MORE- आज प्रसन्न हैं ये देवी, देंगी मनचाहा वरदान- देखें आज का राशिफल पंचांग

दरीखाना कलेक्ट्रेट के बगल में रहने वाली चंद्रकला थापा के पति का निधन हो चुका है। वह निर्वाचन कक्ष क्रमांक 79 में कार्यरत है। उसकी दो बेटियां हैं। ओमती थाने में चार जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी कि दो जुलाई को पड़ोस में रहने वाला अमृत शंकर पांडे, उसकी पत्नी और बेटा पंकज पांडे ने घर में घुसकर मारपीट की और डेढ़ तोले की सोने की चेन खींच ले गए। पुलिस ने मामले में एनसीआर दर्ज किया है। आरोपित अब भी उसे परेशान कर रहे हैं। एसपी ने मामले में ओमती पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Ad Block is Banned