scriptMrs. India Gurushin ने खोला Aishwarya, Priyanka जैसी ब्यूटी क्वीन्स का यह राज, देखें वीडियो | beauty queen sethi won the Mrs India title | Patrika News

Mrs. India Gurushin ने खोला Aishwarya, Priyanka जैसी ब्यूटी क्वीन्स का यह राज, देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Nov 04, 2017 11:35:18 am

Submitted by:

deepak deewan

शहर की मिसेज गुरुशीन सेठी ने आई एम ब्यूटीफुल प्रतियोगिता में जीता मिसेज इंडिया का खिताब

beauty queen sethi won the Mrs India title

beauty queen sethi won the Mrs India title

जबलपुर। संस्कारधानी का सौंदर्य अब देशभर में छा रहा है। शहर की लड़कियां, महिलाएं नेशनल लेबल पर ब्यूटी कान्टेस्ट मेंं एक के बाद एक कई उपलब्धियां अर्जित कर रहीं हैं। पिछले कुछ सालों में सभी नामी-गिरामी ब्यूटी कान्टेस्ट यहंां की ब्यूटी क्वीन्स शामिल हुई हैं और अनेक खिताब अपनी झोली में भी डाले। नेशनल-इंटरनेशनल ब्यूटी कान्टेस्ट में हिस्सा लेकर खिताब जीतनेवाली शहर की युवतियों की सूची में अब एक और नाम जुड़ गया है। शहर की गुरुशीन सेठी ने आईएम ब्यूटीफुल २०१७ कॉम्पीटिशन में मिसेज इंडिया का खिताब जीता है। आईएम ब्यूटीफुल २०१७ कॉम्पीटिशन का फाइनल ७ अक्टूबर को आयोजित हुआ था। खिताब जीतकर लौटीं गुरुशीन शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब हुईं और बड़ी बेतकुल्लफी से कई बातें शेयर कीं।
हैल्दी स्किन का टाइटल भी मिला
बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि आईएम ब्यूटीफुल २०१७ कॉम्पीटिशन में उन्होंने मिसेज इंडिया का खिताब तो जीता ही, यहां एक और खिताब भी प्राप्त किया है। आईएम ब्यूटीफुल २०१७ कॉम्पीटिशन में उन्हें हैल्दी स्किन का टाइटल भी मिला है। उन्होंने बताया कि इस कॉम्पीटिशन में देशभर से १४ महिलाएं शामिल हुई थीं, जिसमें मप्र का प्रतिनिधित्व गुरुशीन ने किया। वे अपनी इस सफलता का श्रेय स्वयं मिसेज इंडिया रह चुकी प्रीति कुमार को देती हैं।

ब्यूटी क्वीन्स भी खाती हैं गोलगप्पे
उन्होंने बताया कि खुद को फिट रहने के लिए वे जिम जाती हैं पर इसके साथ भरपूर खाना भी खाती हैं। इतना ही हैल्दी डाइट को भी शामिल करती हैं। उन्होंने एक सीक्रेट शेयर करते हुए बताया कि ब्यूटी क्वीन बनने वाली मॉडल्स के बारे में आम लड़कियों का सोचना होता है कि वे काफी फूड कॉन्शियस होती हैं, लेकिन ऐसा है नहीं। असलियत तो यह है कि ब्यूटी क्वीन्स भी गोलगप्पे और छोले भटूरे खाती हैं। बस अंतर यह होता है कि खाने का दायरा सीमित होता है।

बिजनेस वीमन भी हैं गुरुशीन
गुरुशीन ग्लैम वल्र्ड से जुड़ी होने के साथ ही सामाजिक, पारिवारिक दायित्व भी निभाने में विश्वास रखती हैं। ब्यूटी क्वीन होने के साथ-साथ उन्होंने बिजनेस वीमन के रूप में भी अपनी अलग और खास पहचान बनाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो