scriptBeauty Tips : मैजिकल लुक के लिए अपनाएं मेकअप टिप्स, बढ़ जाएगी आपकी खूबसूरती | beauty tips for college girl health and beauty tips for women | Patrika News

Beauty Tips : मैजिकल लुक के लिए अपनाएं मेकअप टिप्स, बढ़ जाएगी आपकी खूबसूरती

locationजबलपुरPublished: Jul 15, 2019 12:21:42 pm

Submitted by:

abhishek dixit

सिटी गर्ल्स को इस तरह के सीजन में सबसे ज्यादा पसंद आता है इस तरह का मेकअप

beauty secrets for beautiful girls in hindi

beauty secrets for beautiful girls in hindi

जबलपुर. कॉलेज सेशन ओपन होने वाले हैं। ऐसे में सिटी गल्र्स की बारिश के मौसम में क्लासेज जाने को लेकर कुछ खास तैयारी हो रही है। उनका कहना है कि नॉर्मल मेकअप सिर्फ सुंदरता और फ्रेशनेस को आर्टिफिशियल दिखा सकता है, लेकिन मेकअप करके भी मेकअप जैसा न दिखने वाला लुक को निखाने का काम करता है। बारिश के पहले वाले मौसम और बारिश के दिनों में उमस के कारण त्वचा चिपचिपी लगने लगती है। ऐसे में वॉटरप्रूफ के साथ न्यूड लुक मेकअप ब्यूटी बढ़ा देता है।

प्राइमर का यूज
सिटी गल्र्स न्यूड मेकअप के लिए सबसे ज्यादा अच्छे प्राइमर का यूज कर रहीं हैं। उनका कहना है कि स्किन की टोन से मिलता हुआ फाउंडेशन ही मात्र स्किल को ग्लोइंग दिखाने में मदद करता है। इन दिनों में रियल लुक के लिए अपनी स्किन पर नेचुरल कलर के अनुसार ही फाउंडेशन सलेक्ट कर रही हैं।

आइब्रो जेल का यूज
सिटी गल्र्स का कहना है कि वे अपनी आंखों को भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए सबसे ज्यादा काम कर रही हैं। इसके लिए बारिश में आइब्रो पेंसिंल से मेकअप खराब न हो इसके लिए वे आइब्रो पेंसिंल और जेल का उपयोग कर रही हैं। यह आइब्रोज को गहरा और सुंदर आकार देने का काम कर रहेे हैं।

लिप्स के लिए तो मैट ओनली
सिटी गल्र्स लिपस्टिक के लिए सिर्फ मैट फिनिश ही पसंद कर रहीं हैं। उनका कहना है कि इस तरह की लिपस्टिक बारिश में खराब भी नहीं होती। वहीं मेकअप न टिके रहने के बाद भी लिपस्टिक की रंगत नहीं जाती।

मैट मेकअप किट का इस्तेमाल
शहर के ब्यूटी स्टोर्स में सबसे ज्यादा मैट मेकअप किट की डिमांड देखी जा रही है। मैट लिपस्टिक से लेकर मैट फाउंडेशन, मैट कॉम्पेक्ट और मैट काजल तक सिटी गल्र्स को न्यूड मेकअप लुक देने का काम कर रहा है। एवरीडे मेकअप के लिए यह मेकअप किट सिटी गल्र्स और लेडीज की पसंद बन चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो