scriptखूबसूरती के जाल में फंसे, 55 साल के प्रौढ़ ने उठाया खतरनाक कदम | beauty trap | Patrika News

खूबसूरती के जाल में फंसे, 55 साल के प्रौढ़ ने उठाया खतरनाक कदम

locationजबलपुरPublished: Jan 18, 2019 12:55:51 pm

Submitted by:

santosh singh

महिला के साथ आपत्तिजनक फोटो खींचकर आइसक्रीम पार्लर संचालक से मांगे दो लाख, कथित पत्रकार और पुलिस गठजोड़ का एक और मामला सामने आया

honey trap in rajasthan

honey trap in jhunjhunu

जबलपुर. धनवंतरी नगर की घटना के बाद शहर में एक बार फिर कथित पत्रकार और पुलिस गठजोड़ का मामला सामने आया है। महिला मित्र को मोहरा बनाकर घमापुर के आइसक्रीम पार्लर संचालक से दोस्ती कराई गई। इसके बाद महिला के साथ उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच कर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी गई। दो लाख रुपए की मांग करने पर संचालक ने 1.25 लाख रुपए के चेक दिए। 75 हजार रुपए और मांगे जाने पर संचालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने प्रकरण में महिला और उसके कथित पत्रकार साथी के खिलाफ अवैध वसूली का मामला दर्ज किया है।
केक खरीदने के बहाने से किया परिचय
पुलिस ने बताया, द्वारका नगर, लालमाटी निवासी टेकचंद गौतम ने शिकायत में कहा है कि उसकी आइसक्रीम पार्लर की दुकान है। 11 जनवरी को ज्योति नामक एक महिला ने पार्लर से केक खरीदा। उसने पार्लर में काम के बहाने टेकचंद का नम्बर मांगा। दूसरे दिन उसने वाट्सअप से एक हजार रुपए मांगे। कुछ देर बाद उसकी दुकान पर पहुंच गई। पार्लर संचालक को अपनी बातों में फंसाकर भेड़ाघाट ले गई। वहां फोटो भी खींची।
फ्लैट पर बुलाया, फिर फंसाया
13 जनवरी को महिला फिर उसकी दुकान पर पहुंची। टेकचंद से कहा, वह काशी एक्सप्रेस से बाहर जा रही है। इसके बाद टेकचंद को सिविल लाइंस स्थित अपने अपार्टमेंट में ले गई। वहां अचानक उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगी। टेकचंद डरकर वहां से जाने लगा तभी वहां एक व्यक्ति पहुंचा। महिला पत्रकार उसे ओमप्रकाश कहकर बुला रही थी। उसने धमकी देकर टेकचंद का पैंट उतरवाया और फोटो खींच ली।
दो पुलिस कर्मियों की मिलीभगत
ओमप्रकाश के बुलाने पर दो पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। उन्होंने निजी मामला बताकर पुलिस वालों को चलता कर दिया। पुलिस वालों के जाते ही ज्योति और ओमप्रकाश ने टेकचंद से दो लाख रुपए मांगे। फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने से वह डर गया। उसने 62 हजार 500 रुपए के दो चेक दिए। एक चेक 20 फरवरी का और दूसरा 20 मार्च का है। दोनों 75 हजार और मांग रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो