script

दोस्ती में दगा: मर मिटने वाले दोस्त को तेज बहती नर्मदा में धकेला और दहल गए लोग

locationजबलपुरPublished: Jul 19, 2018 08:25:27 am

Submitted by:

Lalit kostha

दोस्ती में दगा: मर मिटने वाले दोस्त को तेज बहती नर्मदा में धकेला और दहल गए लोग

Woman Murder

युवती की हत्या

जबलपुर। मदन महल थानांतर्गत दो युवकों ने अपने दोस्त की हत्या करके उसे हादसे का रुप दे दिया। आरोपित युवक अपने दोस्त को जबरन बाइक पर बैठाकर तिलवारा ले गए। फिर उसे पुल के बीच में ले जाकर धक्का दे दिया। युवक जब रात भर घर नहीं लौटा तो पूछताछ हुई। इसमें दोस्तों द्वारा आमनपुर निवासी कैलाश साहू(22) की हत्या किए जाने का खुलासा हुआ। दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के विरुद्ध 364, 365, 34 सहित भादवि की अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

news fact-

वारदात : रंजिश भुनाने के लिए दो युवकों ने रची थी मर्डर की साजिश
दोस्त को बाइक से तिलवारा ले गए, विवाद पर पुल से धकेला
हत्या को दिखाया हादसा, चार दिन बाद खुला राज, शव बरामद


पुलिस के अनुसार आमनपुर निवासी इंदू साहू ने 16 जुलाई को शिकायत की है कि उसका बेटा कैलाश 14 जुलाई को शराब के नशे में घर पर विवाद कर रहा था। रात लगभग एक बजे वह घर से बिना बताए कहीं चला गया। इसके बाद से वह गायब है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले को जांच लिया। पूछताछ में युवक के आखिरी बार उसके दो दोस्तों बदनपुर निवासी राजेश साहू(19) एवं बरगी के जोगी ढाना निवासी जित्तू साहू(23) के साथ देखे जाने की जानकारी मिली। संदेह के आधार पर दोनों दोस्त को गिरफ्तार करके पूछताछ की गई तो प्लांड मर्डर की बात सामने आयी।
शराब पिलाई, फिर पुल से धकेल दिया
पुलिस के अनुसार राजेश और जित्तू ने पूर्व रंजिश के चलते 14 जुलाई की रात को करीब डेढ़ बजे कैलाश का अपहरण किया। वे उसे अपनी मोटरसाइकिल एमपी 20 एनए 5065 में बीच में बैठाकर तिलवारा ले गए। पुल के पास बैठाकर शराब पिलाई। फिर ढाबे में खाना खिलाने का कहकर कैलाश को लेकर पुराने पुल पर पैदल जाने लगे। बीच में पहुंचने पर कैलाश को नदी में धक्का दे दिया। उसके बाद दोनों आरोपित अपने-अपने घर चले गए।
वारदात से पहले हुआ विवाद
सूत्रों के अनुसार मृतक और आरोपित आपस में रिश्तेदार है। वारदात से पहले भी तीनों के बीच तिलवारा के पुराने पुल पर जमकर विवाद हुआ था। विवाद की सूचना पर डायल-100 भी मौके पर पहुंचे थी। जिसे देखकर सभी शांत हो गए थे। डायल-100 पर सवार पुलिस के जवान तीनों को घर जाने की नसीहत देकर चले गए।
सुबह थाने पहुंचे, रात में मिला शव
पुलिस ने मामले की जांच गुमशुदगी दर्ज करके शुरू की। लेकिन तीन बाद भी जब युवक के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली तो उसके परिजन कांग्रेस नेता रत्नेश अवस्थी के साथ मदममहल थाने पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने दोनों संदेहियों को पकड़ा और पूछताछ की। हत्या के इरादे से कैलाश को नदी में धकेलने की बात स्वीकार करने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।देर रात चरगवां थाना क्षेत्र मेें कैलाश का शव बरामद हुआ है। पुलिस हत्या के इस मामले में अवैध संबंधों को लेकर भी जांच कर रही है। चरगवां थाना प्रभारी नितिन कमल के अनुसार मृतक की शिनाख्त कैलाश साहू के रूप में हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो