युवाओं को खूब पसंद आ रही ये हेयर स्टाइल, इन्हें कर रहे फॉलो

युवाओं को खूब पसंद आ रही ये हेयर स्टाइल, इन्हें कर रहे फॉलो

Lalit Kumar Kosta | Publish: Jul, 14 2018 10:16:37 AM (IST) | Updated: Jul, 14 2018 10:16:38 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

युवाओं को खूब पसंद आ रही ये हेयर स्टाइल, इन्हें कर रहे फॉलो

जबलपुर। यूथ में हेयर स्टाइल का क्रेज हर महीने बदलता रहता है। जो समय आता है उनकी हेयर स्टाइल वैसी ही बदल जाती है। इन दिनों फुटबॉल का सीजन चल रहा है। तो यूथ अपने फेवरेट खिलाड़ी के हेयर स्टाइल को फॉलो कर रहे हैं। जो कि उन पर खूब जम भी रही है। विश्व कप शुरू होने से अब तक जो भी खिलाड़ी छाया उसकी हेयर स्टाइल यूथ ने खूब फॉलो की। यहां के मेंस पार्लर में रोजाना इन हेयर स्टाइल बनवाने वालों की लंबी कतारें देखी जा रही हैं।

news fact-

सिटी यंगस्टर्स फीफा प्लेयर्स की स्टाइलिश हेयर कट को कर रहे कॉपी
फीफा से डिमांड में आए स्वैग भरे हेयरस्टाइल
वैलन बेहरामी, टोनी क्रेस, एक्सल विट्सेल, माइल जेडिनैक के हेयर स्टाइल ट्रेंड में

2018 का फीफा वल्र्ड कप उलटफेयर के लिए याद किया जाएगा, लेकिन एक पहलू ऐसा भी रहा जो लोगों को आकर्षित कर रहा है और वह है खिलाडिय़ों को स्टाइलिश हेयर स्टाइल। जिसका प्रभाव सिटी यूथ में पड़ रहा है। वे इन खिलाडिय़ों के स्टाइल और स्वेग से भरे हेयर स्टाइल की कापी कर रहे हैं। वल्र्ड कप में इस बार ऐसे खिलाडिय़ों को चर्चा भी हुई जो अपने स्टाइलिश हेयर स्टाइल के लिए चर्चा में रहे। जिसमें स्विट्रलैंड के वैलन बेहरामी, जर्मनी के मिडफिल्डर टोनी क्रेस, बेल्जियम के एक्सल विट्सेल, ऑस्टे्रलिया के माइल जेडिनैक और स्पेन के डेविड डि गिया ने लोगों को अपनी हेयर स्टाइल से दीवाना बनाया है।

हेयर कट के भी नाम
मेसी कट हेयरस्टाइल, रोनाल्डे कप, डेविड डि गिया कट, नेमार कट, एक्सल विट्सेल, माइल जेडिनैक कट।

स्टाइल के हिसाब से ले रहे हैं चार्ज
एक सैलून के ऑनर ने बताया कि फीफा वल्र्ड कप के दौरान यूथ फुटबॉलर्स की हेयरस्टाइल के हिसाब से ही हेयर कट करवा रहे हैं। कई बार तो बॉयज खिलाडिय़ों की फोटो लेकर आ जाते हैं और हेयरस्टाइल में बदलाव कर रहे हैं। जिसके लिए वे 100 से 500 रुपए तक पे कर रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned