शाम की सैर के ये हैं सबसे पसंदीदा स्थान, रोज हजारों युवा ऐसे ही नहीं पहुंचते

शाम की सैर के ये हैं सबसे पसंदीदा स्थान, रोज हजारों युवा ऐसे ही नहीं पहुंचते

Lalit kostha | Publish: Apr, 17 2018 11:26:03 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

शाम की सैर के ये हैं सबसे पसंदीदा स्थान, रोज हजारों युवा ऐसे ही नहीं पहुंचते

जबलपुर। शहर के लोगों को घूमने का बहाना चाहिए ठण्ड, बरसात में तो लॉन्ग ड्राइव आत बात हैं, मगर गर्मी के दिनों में लोग शाम होते ही निकल पड़ते हैं लम्बी दूरी में घूमना ज्यादा पसंद कर रहें है। ज्यादातर लोग फैमिली और दोस्तों के साथ टूरिस्ट प्लेस बरगी, भेड़ाघाट, डुमना, ग्वारीघाट जैसे टूरिस्ट प्लेस में जा रहे है। जो अपनी प्रकृतिक छठा के लिए मशहूर है। जिससे शहर में इवनिंग ड्राइव का कल्चर देखने को मिल रहा है।

about- शाम होते ही निकल पड़ते है आउटिंग को कार और बाइक के साथ, सिटीजन पे छाया इवनिंग ड्राइव का क्रेज

ग्वारीघाट पहली पसंद
अमित कनौजिया ने बताया कि दिनभर अपने कॉलेज और कोचिंग में व्यस्त रहते हैं। शाम को वक्त मिलता है तो अपने फें्रड्स के साथ इवनिंग ड्राइव में ग्वारीघाट निकल जाते है। चौडी सड़कों और हमेशा रश से भरे इन रास्तों में चटपटी डिश का स्वाद और गाड़ी चलाने क ा अलग ही आनंद है। इसी तरह के नजारे हमें डुमना रोड, एमआर४ रोड, नयागांव में भी देखने को मिलते है।

रिफ्रैश हो जाता है मूड
प्रज्जवल वर्मा, सत्यम यादव ने बताया कि दोपहर की तेज धूप से राहत पाने के लिए शहर के आस-पास की जगहों को पसंद करते है, जो हरियाली और पॉल्यूशन फ्र ी प्लेसज में फैमिली वालों के साथ घूमने जाते है।

रास्ता खत्म होने का नाम ही नहीं लेता
लॉन्ग ड्राइव में निकलते है तो रास्ता खत्म होने का नाम ही नही लेती। एेसा लॉन्ग ड्राइव के शौकीन लोगो का कहना है। सोहिल पटैल, शुभम राठौर ने बताया कि अकसर शहर से दूर ड्राइव का मजा लेने के लिए जाते है। शहर के पाल्यूशन से दूर हरियाली से भरपूर इन जगह पे मानों सालो की थकान ही निकल गई हो। अक्सर हम लोग गर्मी में शाम को गर्मी के दिनों मे तिलवारा और इसके आसपास के क्षेत्रों में जाते है, न जाने रास्ता खत्म होने का नाम ही नहीं लेता जो धीरे-धीरे बरागी इसके आगे के गॉव तक कॉफिला निकल जाता है।

Ad Block is Banned