friend के घर शादी में आया युवक भेड़ाघाट में डूबा

भेड़ाघाट के गौ-बच्चाघाट में डूबा युवक, नहाते-नहाते अचानक गहरे पानी में चला गया था

By: deepak deewan

Published: 14 Nov 2017, 10:47 AM IST

जबलपुर। अपने फे्रंड के घर शादी में आया एक युवक भेड़ाघाट में डूब गया। उसे तुरंत निकाल भी लिया गया था लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। भेड़ाघाट के गौ-बच्चाघाट में यह दर्दनाक घटना घटी। मृतक युवक काली मठ आमनपुर का निवासी थी। यहां रहने वाले 30 वर्षीय राजा चौरसिया के घर वालों को जब उसके डृूबने से मौत की जानकारी मिली तो घर पर शोक छा गया। राजा तलाक शुदा था और वह अपने मां-बाप से अलग ही रहता था।


निकाला तब बेहोश था राजा
भेड़ाघाट के गौ-बच्चाघाट में श्रद्धालुओं में उस समय हडक़ंप मच गया जब युवक राजा चौरसिया नहाते-नहाते अचानक डूब गया। उसे डूबते देख घाट पर उपस्थित एक गोताखोर ने तुरंत छलांग लगा दी और युवक को किसी तरह से बाहर निकाला। युवक को तुरंत मेडिकल अस्पताल ले जा गया लेकिन डॉक्टरों ने राजा को मृत घोषित कर दिया। राजा को जब निकाला गया तब वह बेहोश था, लेकिन जब उसे मेडिकल अस्पताल लाया गया वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। युवक के साथी मनी केवट ने बिना वक्त गंवाए उसे अस्पताल ले आया था लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था।


बचाने के लिए लगाई आवाज
अपने साथी मनी केवट के साथ राजा पिकनिक मनाने गौ-बच्चा घाट गया था। बताया जा रहा है कि वह अपने मित्र के परिवार में हुई शादी से लौटकर घर जा रहा था। पर इस बीच भेड़ाघाट जाने का प्लान बन गया। उसके मित्र के परिजनों ने कहा कि भेड़ाघाट में नहाकर चलते हैं तो सभी भेड़ाघाट पहुंच गए। वहां घूमने के बाद गौ-बच्चा घाट पहुंचे जहां नहाते समय राजा अचानक गहरे पानी में चला गया। जब उसके साथी ने उसे डूबते देखा तो चिल्लाकर राजा को बचाने की गुहार लगाई। तुरंत गोताखोर कूदा और राजा को लेकर ऊपर आ गया पर अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned