scriptBe blown into the river liquor smugglers | तस्करों ने नदी में बहा दी शराब | Patrika News

तस्करों ने नदी में बहा दी शराब

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2015 11:58:55 am

Submitted by:

Super Admin

कोटड़ा। पुलिस की कार्रवाई से डर कर मंगलवार को तस्करों ने विदेशी मदिरा की सैकड़ों बोतलें...

कोटड़ा। पुलिस की कार्रवाई से डर कर मंगलवार को तस्करों ने विदेशी मदिरा की सैकड़ों बोतलें नदी में बहा दी। इसकी भनक लगते ही मदिरा प्रेमी नदी पर पहंुच गए व अपने लिए स्टाक जमा कर लिया। जहां शराब बहाई गई उसके 50 मीटर दूर ही गुजरात सीमा है। शराब की कई बोतलें बहती हुई गुजरात सीमा में पहंुच इधर कोटड़ा पुलिस ने दो गांवों से 30 हजार रूपए की शराब बरामद की है।

एएसआई नारायण सिंह के निर्देशन में की गई कार्रवाई में बड़ली निवासी लाता पुत्र पूंजा के घर के नजदीक ही घास व कचरे के ढेर में छिपाकर रखी शराब जब्त कर ली गई। लेकिन लाता पुलिस के आने से पहले ही भाग छूटा। जब्त की गई शराब में 6 पेटी महंगी अंग्रेजी मदिरा, 8 पेटी बीयर व 8 पेटी घूमर है। एएसआई जालमचंद के नेतृत्व में दूसरे दल ने जोगीवड़ में कान्ति पुत्र मोहन को गिरफ्तार कर दो पेटी बीयर व एक पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की।

मुफ्त में मिली विदेशी मदिरा

कोटड़ा की पामरी नदी पर मंगलवार सवेरे नदी के आसपास रहने वाले लोगों को मुफ्त में ही विदेशी मदिरा मिल गई। सवेरे दैनिक कार्यों के लिए पहंुचे लोगों ने जब नदी में शराब की बोतलें तैरती दिखाई दी तो वे नदी में कूच पड़े और बोतलें ले आए। खबर फैलते ही कई लोग आनन फ ानन में नदी पर पहंुचे व जिसके हाथ जितनी बोतलें लगी पुलिस के पहंुचने से पहले ही ले कर चलते बने। माना जा रहा है कि ये तस्करी की शराब थी।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.