IIT student ने वृद्ध की आंख नोंची, दो अन्य को किया घायल

IIT student ने वृद्ध की आंख नोंची, दो अन्य को किया घायल

deepak deewan | Publish: Dec, 08 2017 11:28:18 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

धनगवां में मचाया तांडव, पुलिस के अनुसार आरोपित है बीचएचयू का छात्र, , ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने पकड़ा

 

जबलपुर. एक उच्चशिक्षित युवक भी ऐसी हिंसा मचा सकता है, कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। बीएचयू जैसे वल्र्ड फेमस यूनिवर्सिटी में आईआईटी के एक स्टूडेंट ने पास के एक गांव में खूब हिंसा की। उसने कई ग्रामीणों को बुरी तरह घायल कर दिया। जब तक पुलिस गांव में पहुंचकर उसपर काबू करने की कोशिश करती तब तब वह कइयों को अस्पताल पहुंचा चुका था। टीआई संजय दुबे ने बताया कि युवक का नाम अनीश शर्मा (२३) है, जो बनारस का रहने वाला है। युवक बीएचयू में आईआईटी का छात्र है, जिसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।
विक्षिप्त है युवक
धनगवां ग्राम में गुरुवार दोपहर एक विक्षिप्त युवक ने जमकर आतंक मचाया। विक्षिप्त ने खेत में काम कर रहे वृद्ध पर प्रहार कर आंख निकाल ली। इतना ही नहीं दो अन्य लोगों को नाखून से नोंचकर घायल कर दिया। करीब एक घंटे तक ग्रामीण विक्षिप्त को पकडऩे का प्रयास करते रहे, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से विक्षिप्त को दबोचा। विक्षिप्त बीएचयू में आईआईटी का छात्र है, जो हॉस्टल से भागा है, उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।
अद्र्धनग्न हालत में पहुंचा
जानकारी के अनुसार दोपहर एक बजे के लगभग युवक अद्र्धनग्न हालत में पहुंचा और लोगों पर पत्थर फेंकने लगा। लोग कुछ समझ पाते इसके पहले युवक ने पास से खेत में काम कर रहे बख्तू कुम्हार (66) पर हमला कर उसकी आंख निकाल दी। शरीर में कई जगह नाखूनों से नोच डाला। विक्षिप्त युवक ने दो अन्य लोगों को घायल कर दिया। ग्रामीण विक्षिप्त को पकडऩे पीछे दौड़े, लेकिन युवक मोहला ग्राम के पास स्थित मार्बल माइंस की पहाड़ी पर चढक़र पत्थर फेंकने लगा। ग्रामीणों ने सिहोरा 100 डायल को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से विक्षिप्त को दबोच लिया। टीआई संजय दुबे ने बताया कि युवक का नाम अनीश शर्मा (२३) है, जो बनारस का रहने वाला है। युवक बीएचयू में आईआईटी का छात्र है, जिसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned