scriptगणतंत्र दिवस समारोह के बीच यहां हुआ बड़ा हादसा, मच गई अफरा तफरी | big accident happened here in midst of republic day celebration | Patrika News

गणतंत्र दिवस समारोह के बीच यहां हुआ बड़ा हादसा, मच गई अफरा तफरी

locationजबलपुरPublished: Jan 26, 2022 06:52:28 pm

Submitted by:

Faiz

जबलपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक हादसा हो गया। हादसे में एक महिला और एक बच्ची घायल हो गए, जिनका इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है।

News

गणतंत्र दिवस समारोह के बीच यहां हुआ बड़ा हादसा, मच गई अफरा तफरी

जबलपुर. 73वें गणतंत्र दिवस पर जहां एक तरफ देशभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गए। वहीं, मध्य प्रदेश के जबलपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक हादसा हो गया। वैसे तो कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेशभर में अधिकांश शिक्षण संस्थान बंद रखने के आदेश दिए गए थे,फिर भी ध्वजारोहण और औपचारिक समारोहों के लिए मुख्य समारोह आयोजित किए गए। इसी क्रम में जबलपुर में भी रविशंकर शुक्ल स्टेडियम में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन हुआ, जिसमें हुए हादसे के चलते आयोजन में रंग में भंग पड़ गया।

दरअसल, शहर में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान झांकी में शामिल एक ड्रोन अचानक गिर गया, जिसकी चपेट में आकर एक महिला और एक बच्ची घायल हो गई। आसमान से गिरे ड्रोन की चपेट में एक महिला और बच्ची आकर घायल हो गई। बताया जा रहा है कि, हादसे में जो महिला और बच्ची घायल हुई है वो गणतंत्र दिवस समारोह में नृत्य करने आई थीं। समारोह में शामिल यह ड्रोन अचानक आसमान से नृत्य कर रही आदिवासी महिला और बच्ची पर आ गिरा। ड्रोन के अचानक के गिरने से इंदु नाम की महिला और गायत्री नाम की बच्ची घायल हो गई। तुरंत ही इंदु और गायत्री को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

 

यह भी पढ़ें- मजार पर नाराज हुईं बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर, बोलीं- ‘फुटपाथ हरा पोतकर चादर चढ़ाई है’


मंत्री गोपाल भार्गव भी हादसे के वक्त समारोह में मौजूद

News

जिस समय यह घटना घटी उस समय मंत्री गोपाल भार्गव समारोह में मौजूद थे। अचानक हुई इस घटना से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई, लेकिन पुलिस और प्रशासन ने मुस्तैदी के चलते हालात पर तुरंत ही काबू पा लिया गया। हालांकि, ड्रोन गिरने के कारण पूछे जाने का पुलिस और प्रशासन छुपाता रहा।

 

यहां खुलेआम घूम रहे हैं बाघ, देखें वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87c6ry

ट्रेंडिंग वीडियो