scriptमर गई संवेदना, घायल तड़पते रहे और भीड़ मोबाइल पर वीडियो बनाती रही | big accident in mp | Patrika News

मर गई संवेदना, घायल तड़पते रहे और भीड़ मोबाइल पर वीडियो बनाती रही

locationजबलपुरPublished: Jan 19, 2019 12:30:37 am

Submitted by:

santosh singh

शहपुरा-बेलखेड़ा रोड पर उमरिया गांव के पास की घटना, ट्रक की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध की मौत, नाती घायल

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध की मौत, नाती घायल

accident

जबलपुर.शहपुरा-बेलखेड़ा रोड स्थित उमरिया गांव के पास शुक्रवार को हुए एक सडक़ हादसे ने मानवीय संवेदनाओं को तार-तार कर दिया। ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में घायल बाइक सवार वृद्ध और उसका नाती तड़पते रहे और भीड़ मदद की बजाय मोबाइल पर फोटो व वीडियो बनाने में जुटी रही। जब तक मदद के लिए एम्बुलेंस बुलायी जाती, वृद्ध ने दम तोड़ दिया। जबकि, उसके नाती की हालत गम्भीर बतायी जा रही है। उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है।शहपुरा पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चला कर जान लेने का मामला दर्ज कर लिया है।

कर्जमाफी का आवेदन भरने गए थे बैंक

बेलखेड़ा के कुसली गांव निवासी डब्बल पटेल (70) शुक्रवार को नाती मनोहर पटेल (25) के साथ बाइक से शहपुरा स्थित बैंक गए थे। बताते हैं कि कर्जमाफी के सिलसिले में दोनों लोग बैंक गए थे। दोपहर डेढ़ बजे घर लौटते समय शहपुरा-बेलखेड़ा रोड पर उमरिया गांव के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक एमपी 09 एचएच 3175 ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी और डब्बल व मनोहर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों सडक़ पर काफी देर तक तड़पते रहे। मौके पर भीड़ मदद की बजाय मोबाइल से फोटो और वीडियो बनाने में जुटे रहे। डब्बल पटेल की थोड़ी देर बाद मौके पर ही मौत हो गई।
इंदौर से किराना लेकर निकला था ट्रक

शहपुरा पुलिस के मुताबिक ट्रक इंदौर से किराना सामग्री लेकर बिहार के लिए निकला था। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक और बाइक जब्त कर ली है।

18 दिन में सडक़ हादसे में 20 की मौत
जिले में सडक़ हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। पिछले 18 दिनों में जिले में 20 लोगों की मौत हो चुकी हैं। अधिकतर हादसे बाइक और बड़े वाहनों के बीच हुआ। हादसों में कई गंभीर रूप से घायल भी हुए, जो अब भी विभिन्न अस्पतालों में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे हैं। अधिकतर हादसे में घायलों की मौत अधिक रक्तस्राव के चलते हुआ। कई को समय पर चिकित्सा उपलब्ध नहीं हो पाया तो किसी को अस्पताल पहुंचाने का मौका ही नहीं मिला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो