बिग ब्रेकिंग न्यूज: जबलपुर में दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या आठ हुई, 6 मरीज नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल, दो सुखसागर मेडिकल कॉलेज में भर्ती

 

By: Manish garg

Published: 27 Mar 2020, 08:56 PM IST

जबलपुर.
जबलपुर में कोरोना के दो नए मामले गुरुवार को सामने आए हैं। ये दो नए मरीज जो सामने आए हैं वह सराफा कारोबारी मुकेश अग्रवाल के कर्मचारी है। जिले में अब तक कुल 8 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं। इनमें से सात पॉजिटिव मरीजों में से तीन मुकेश अग्रवाल व उनके परिजन व चार उनके कर्मचारी है। अग्रवाल दुबई से आने के बाद जबलपुर में अपनी दुकान में बैठ रहे थे। उन्होंने एक पार्टी भी की थी। पहले अग्रवाल परिवार के तीन सदस्य पॉजिटिव आए थे। आठ पॉजिटिव में से छ: मरीज जहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। वहीं दो मरीज चरगवां स्थित सुखसागर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हैं।
जानकारी के अनुसार सराफा कारोबारी के कर्मचरियों इन दो कर्मचारियों को 23 मार्च से चरगवां रोड स्थित निजी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आइसोलेट किया गया था। हालत बिगडने के बाद दोनों के थ्रोट स्वाब के नमूने परीक्षण के लिए नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च इन ट्राइबल हेल्थ में भेजे गए थे। जांच में दोनों कोविड-19 पॉजीटिव पाए गए है। इसके अलावा तीन अन्य संदिग्धों के नमूने की जांच में संक्रमण नहीं मिला है। इसमें प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में आइसोलेटेड एक संदिग्ध के साथ ही मिलेट्री हॉस्पिटल और एनएससीबी मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक-एक संदिग्ध शामिल है। दोनों संक्रमितों को नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है।
कलेक्टर भरत यादव के अनुसार दोनों पॉजिटिव मरीज सराफा कारोबारी के संपर्क में थे

corona disease
Manish garg
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned