scriptबड़ी खबर: गोल्ड शोरूम में करोड़ों का सोना चोरी, पूरे बाजार में हडक़ंप- देखें वीडियो | Big news: Gold worth crores stolen in gold showroom - watch video | Patrika News

बड़ी खबर: गोल्ड शोरूम में करोड़ों का सोना चोरी, पूरे बाजार में हडक़ंप- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Aug 16, 2022 02:04:34 pm

Submitted by:

Lalit kostha

बड़ी खबर: गोल्ड शोरूम में करोड़ों का सोना चोरी, पूरे बाजार में हडक़ंप- देखें वीडियो

Gold File Photo

Gold File Photo

जबलपुर। बीच बाजार सोने चांदी के शोरूम में चोरों ने सेंधमारी करते हुए करोड़ों रुपयों का सोना पार कर दिया। सुबह जब शॉप मालिक को यह बात पता चली तो वे सकते में रह गए। वहीं पूरे बाजार में सुरक्षा को लेकर हडक़ंप की स्थिति बन गई है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी व एफएसएल और डॉग स्क्वाड की टीम पहुंचकर छानबीन कर चोरों का सुराग खोज रही है।

 

पुलिस अधिकारियों का कहना है सुपर मार्केट के सामने स्थित पायलवाला गोल्ड शो रूम में बड़ी चोरी हुई और जिस तरह से चोरी की गई उससे ये साफ जाहिर होता है कि चोर कोई जानकार है। जिसे पूरे दुकान की जानकारी पहले से थी। यहीं नहीं प्रारंभिक पड़ताल के दौरान से भी पाया गया है कि चोरों ने बड़े आराम से जेवरात के डिब्बे खाली किए और उन्हें क्रम से जमाकर रखा। यानि हार, कंगन और ईयर टॉप्स के खाली डिब्बे अलग अलग जमाकर वापस रखे गए। चोरों ने चांदी के जेवर व अन्य आयटम जहां रखे हुए थे वहां का पर्दा भी नहीं हटाया। ज्वेलरी और प्रॉपर्टी के कारोबार में प्रख्यात नेमीचंद पायलवाला के शो रूम से कैश भी चोरी होने की खबर थी, लेकिन संचालक सुनील ने पुलिस को बताया कि चोर सोने के जेवरात ही ले गए है। वहीं ये भी आश्चर्य है कि चोर शो रूम में करीब आधा माल छोड़ गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो