scriptजिप्सी की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत | Bike rider dies of gypsy collision | Patrika News

जिप्सी की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

locationजबलपुरPublished: Mar 18, 2019 01:12:07 am

Submitted by:

santosh singh

पनागर थानांतर्गत न्यू बायपास बरोदा मुडिय़ा चौराहे की घटना

patrika

accident,death,ambulance,post-mortem,Ujjain,injured,civil hospital,District Hospital,

जबलपुर. पनागर थानांतर्गत न्यू बायपास बरोदा मुडिय़ा चौराहे पर शनिवार को जिप्सी के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर तीन किशोर सवार थे। तीनों को घायल हालत में निजी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां एक ने शनिवार रात इलाज के दौरान, तो दूसरे ने रविवार सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया। तीसरे की हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस ने जिप्सी चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर जान लेने का मामला दर्ज किया।

गजरथ महोत्सव देखने के लिए शनिवार को निकले

पुलिस के अनुसार सराफ मोहल्ला कोतवाली निवासी अरिहंत जैन (15), बाइक से मौसी के लडक़े बाजार चौक लखनादौन सिवनी निवासी अतिशय जैन और मयंक जैन उर्फ यशु के साथ करमेता में गजरथ महोत्सव देखने के लिए शनिवार को निकले थे। बाइक अरिहंत चला रहा था। मुडिय़ा चौराहे के पास एक राहगीर से गजरथ जाने के लिए रास्ता पूछा। पता चला कि वे गलत रास्ते पर आगे आ गए हैं। फिर वे गाड़ी मोडकऱ वापस बरोदा मुडिय़ा चौराहे पर पहुंचे। तभी जबलपुर की ओर से आ रही सफेद जिप्सी के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी।

अरिहंत की हालत नाजुक

सिर में आई चोट की वजह से तीनों को बेहोशी की हालत में एम्बुलेंस से मेडिकल ले जाया गया। वहां से अतिशय जैन उर्फ अंशुल (15) को उसके परिजन निजी अस्पताल ले गए। वहां उसने दम तोड़ दिया। इलाज के दौरान मयंक यशु जैन (12) ने भी देर रात दम तोड़ दिया। अरिहंत की हालत नाजुक बनी हुई है।

घायल बच्चे की मौत

अधारताल थानांतर्गत करौंदा नाला के पास दो दिन पहले बाइक की टक्कर से घायल कंचनपुर निवासी आयुष जैन (08) ने दम तोड़ दिया। उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो