सड़क हादसे में बाइक चालक युवक की मौत, साथी गंभीर

-ग्वारीघाट रोड पर हुआ हादसा

By: Ajay Chaturvedi

Published: 22 Jun 2021, 02:34 PM IST

जबलपुर. ग्वारीघाट रोड स्थित खंदारी नाले के पास हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार रांझी माने गांव निवासी अजय मरावी अपने दोस्त अनिल सेन के साथ ग्वारीघाट की ओर जा रहा था इस दौरान उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इस दुर्घटना में अनिल सेन को गंभीर चोटें आई हैं। उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अनिल का दोस्त अजय मरावी जो बाइक चला रहा था उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ग्वारीघाट टीआई विजय सिंह परस्ते बताते हैं कि अजय और अनिल बिना नंबर की न्यू बाइक से ग्वारीघाट मां नर्मदा का दर्शन करके घर लौट रहे थे। रात करीब 12.30 बजे वे खंदारी नाले की ढलान पर पहुंचे थे, तभी उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। रफ्तार अधिक होने के कारण दोनों सिर के बल डिवाइडर से टकरा गए। अजय की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वहीं अनिल सेन को कोमा की हालत में मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की खबर मिलते ही ग्वारीघाट टीआई और रात्रि गश्त कर रही माढ़ोताल टीआई रीना पांडेय मौके पर पहुंची थीं। युवकों की जेब से मिले मोबाइल और अजय के पास मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान हुई। इसके बाद उनके घरवालों को सूचना दी गई।

बता दें कि खंदारी नाला ग्वारीघाट में सुख सागर वैली के सामने 100 मीटर के हिस्से में रोड का काम चल रहा है। यहीं से रेलवे लाइन का ब्रिज भी बना है। रोड वनवे होने की वजह से दोनों ग्वारीघाट से ढलान वाली रोड से टर्न लेकर वे रोड पर राइट की ओर आने का प्रयास कर रहे थे, तभी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। दोनों युवकों में किसी ने हेलमेट नहीं पहना था। इस कारण उनके सिर में गंभीर चोट आई और अजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अनिल सेन की हालत भी काफी नाजुक बताई जा रही है। ग्वारीघाट पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned