मंदिर में बैठे युवक को बाइक सवारों ने गोली मारी, गंभीर

मंदिर में बैठे युवक को बाइक सवारों ने गोली मारी, गंभीर

sudarshan ahirwa | Publish: Feb, 15 2018 12:41:28 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

खितौला थाना के तुलसी मानस मंदिर की घटना, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

जबलपुर. खितौला। खितौला थाना अंतर्गत रेलवे फाटक पार तुलसी मानस मंदिर में बैठे एक युवक पर बाइक सवार लोगों ने बुधवार शाम देसी कट्टे से फायर कर दिया। गोली युवक की पसली में घुस गई। फायर करने के बाद हमलावर पान उमरिया रोड की तरफ भाग गए। घायल युवक को सिहोरा अस्पताल लाया गया, जहां से हालत गम्भीर होने पर उसे जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पसली में लगी गोली
जानकारी के अनुसार खितौला वार्ड-17 निवासी चिंटू उर्फ धर्मेंद्र ठाकुर (36) शाम साढ़े छह बजे के करीब तुलसी मानस मंदिर में दो लोगों के साथ बैठा था। उसी समय मझगवां तरफ से बाइक से दो लोग मंदिर के पास पहुंचे। चिंटू मंदिर के पास ही सीमेंट की कुर्सी पर बैठा था। बाइक सवारों में पीछे बैठे युवक ने देसी कट्टे से चिंटू पर फायर कर दिया। गोली चिंटू की पसली में घुस गई और वह नीचे गिर गया। मौका पाकर हमलावर तेजी से पान उमरिया रोड की तरफ भाग गए। कुछ लोगों ने उनका पीछा किया, लेकिन वे भाग निकले।

युवक जबलपुर रैफर
घटना की खबर पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। घायल रिंकू को निजी वाहन से सिहोरा अस्पताल लेकर आए। गोली पसली में लगने से काफी खून बह गया था। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जबलपुर रैफर कर दिया। घायल चिंटू को अस्पताल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी
गोली चलने की खबर लगते ही एसडीओपी अशोक तिवारी, खितौला थाना प्रभारी अनिल मिश्रा, सिहोरा टीआई संजय दुबे घटनास्थल पहुंचे। पुलिस अफसरों ने स्थानीय लोगों के पूछताछ करते हुए मामला जांच में लिया है।

अस्सू ने मारी गोली
घायल चिंटू ने अस्पताल जाते समय पुलिस को बताया है कि उसे सिहोरा निवासी अस्सू विश्वकर्मा ने गोली मारी है। इस संबंध में खितौला थाना टीआई अनिल मिश्रा का कहना है कि घायल चिंटू के बयान के आधार पर हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपित पुलिस की हिरासत में होंगे।

 

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned