scriptकुल्हाड़ी से काट डाला, फिर पहुंचा थाने | Bitten by ax, re-stationed police station | Patrika News
जबलपुर

कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर पहुंचा थाने

सिकमी लेकर खेत की बेच रहा था रेत, मालिक ने की आपत्ति तो कुल्हाड़ी से कर दी हत्याबेलखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत मातनपुर हार की घटना, आरोपी घटना के बाद खुद पहुंच गया थाने

जबलपुरApr 10, 2019 / 01:52 am

santosh singh

Murder

Murder

जबलपुर. सिकमी पर पांच एकड़ खेत लेने वाला युवक चोरी से खेत में निकली रेत बेचने लगा था। मालिक को इसकी भनक लगी, तो मंगलवार को सिकमी लेने वाले युवक को बुलाकर डांट लगाई। इस पर युवक ने कुल्हाड़ी से पैर व सिर पर ताबड़तोड़ वार कर मरणासन्न हालत में पहुंचा दिया। खेत मालिक की कुछ देर बाद मेडिकल में मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कुल्हाड़ी सहित थाने पहुंच गया। वहां पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
कुल्हाड़ी से काट डाला
जानकारी के अनुसार बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के पावला गांव निवासी इंद्र कुमार मातनपुर स्थित खेत में मकान बनाकर रहता था। पावला गांव निवासी खोवा राम उर्फ रामजी लोधी ने उसका खेत सिकमी पर लिया था। कुछ दिन पहले खेत में रेत निकली, तो वह चोरी-छिपे बेचने लगा। मंगलवार को इसकी भनक इंद्रकुमार (35) को लगी, तो उसने रामजी को बुलाया। घर के सामने आम के झाड़ के नीचे कहासुनी के दौरान रामजी ने कुल्हाड़ी से इंद्रकुमार के दोनों पैर व सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। फिर वहां से कुल्हाड़ी लेकर भाग गया। चीख सुनकर घर के लोग पहुंचे। गांव से छोटा भाई कल्याण भी आ गया। इंद्रकुमार को लेकर सभी नटवारा से मेडिकल पहुंचे। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
उधर, युवक पर कर दिया चाकू से जानलेवा वार
केंट थानांतर्गत बाजपेई कम्पाउंड में मटका रखने को लेकर हुए विवाद में जीजा ने युवक पर चाकू से जानलेवा वार कर घायल कर दिया। पीडि़त को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को दबोच लिया है।
मटका रखने के विवाद में मारा चाकू
पुलिस के अनुसार बाजपेयी कम्पाउंड निवासी राजेश पिल्ले (45) टेलरिंग का काम करता है। दोपहर डेढ़ बजे वह घर पहुंचा तो वहां मटका रखा था। उसने पड़ोस में रहने वाली बहन से इसके बारे में पूछा। तभी उसका जीजा तिलकराज निकला। उसने बोला कि मटका मैने रखा है। विवाद करते हुए बोला कि कोई मटका हटा नहीं सकता। इस पर राजेश ने मटका उठाकर फेंक दिया। जिसके बाद तिलकराज ने उसके आंख के पास, गले व हाथ में चाकू से वार कर चोटें पहुंचा दी। चीख सुनकर वहां रहने वाले अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Home / Jabalpur / कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर पहुंचा थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो