scriptपत्नी के अवैध संबंध का शक, पति ने लिया ऐसे बदला | biwi ka awaidh sambandh, wife extramarital affair news in hindi | Patrika News

पत्नी के अवैध संबंध का शक, पति ने लिया ऐसे बदला

locationजबलपुरPublished: May 21, 2019 04:07:32 pm

Submitted by:

Lalit kostha

पत्नी के अवैध संबंध का शक, पति ने लिया ऐसे बदला!

biwi ka awaidh sambandh, wife extramarital affair news in hindi

biwi ka awaidh sambandh, wife extramarital affair news in hindi

जबलपुर. पनागर थानांतर्गत कुसनेर में पति ने संदेह में पत्नी की लाठियों से पीट कर हत्या कर दी। घटना के चार दिन बाद पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने मर्ग को हत्या में तब्दील किया। पति ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए सीढिय़ों से गिरने के चलते आई चोट को मौत की वजह बताई थी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार कुसनेर निवासी राकेश चौधरी ने 14 मई को सूचना दी कि उसकी पत्नी मुस्कान चौधरी (36) सीढिय़ों से गिर गई। अस्पताल ले जाने से पहले उसकी मौत हो गई।

news facts-

– संदेह में लाठी से पीट कर पत्नी को मार डाला
-पुलिस को भ्रमित करने के लिए बताया कि सीढिय़ों से गिरकर आई चोटों के चलते हुई मौत

पीएम रिपोर्ट से खुला मामला
मुस्कान की मौत के बाद पहुंचे उसके मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत की थी। लेकिन, तब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सोमवार को मामले में पीएम रिपोर्ट आई। उसमें हत्या की वजह सिर पर डंडे का वार बताया गया। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए पति राकेश चौधरी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक राकेश चौधरी पत्नी मुस्कान पर संदेह करता था। वह अक्सर मारपीट करता थी। इसकी तस्दीक दोनों के दोनों बच्चों ने भी की है। ढाई महीने पहले राकेश ने मुस्कान के जेवर गिरवी रखकर मोबाइल खरीद लिया था। इसे लेकर भी विवाद हो गया था। इसके बाद मुस्कान बच्चों को लेकर स्लीमनाबाद स्थित मायके चली गई थी। वहां से नरसिंहपुर गाडरवारा में रहने वाली बहन के घर जाकर वहां मजदूरी कर रही थी। 13 को राकेश पहुंचा और मां की बीमारी का बहाना बनाकर ले आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो