scriptभाजपा के पूर्व विधायक आदतन अपराधी को छुड़वाने पहुंचे थाना, किया हंगामा | bjp ex mla anchal sonkar created a ruckus in police station | Patrika News

भाजपा के पूर्व विधायक आदतन अपराधी को छुड़वाने पहुंचे थाना, किया हंगामा

locationजबलपुरPublished: Dec 23, 2021 01:57:01 pm

Submitted by:

Lalit kostha

बेलबाग थाने का मामला- आदतन अपराधी को पकड़ा तो थाने पहुंच कर पूर्व विधायक पुलिस वालों पर बिफरे

bjp_1.jpg

Singrauli BJP’s three front executives declared

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक अंचल सोनकर मंगलवार शाम बेलबाग थाने समर्थकों के साथ पहुंचे और पुलिस वालों पर जमकर बिफरे। जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक आदतन अपराधी को पूछताछ के लिए पकड़ा था, इससे पूर्व विधायक नाराज हो गए और समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। पूर्व विधायक के पहुंचने से पुलिस भी बैकफुट पर आ गई और अपराधी को थाने से छोड़ दिया।

पूछताछ के लिए अपराधी को पकड़ा
बेलबाग थाना क्षेत्र में रहने वाले एक आदतन अपराधी मिथुन को पुलिस टीम ने पकड़ा। उसे थाने ले जाया गया। पुलिस टीम उससे पूछताछ कर रही थी। पुलिस के अनुसार पूर्व में वह अवैध शराब और मादक पदार्थ के मामले में पकड़ा जा चुका है। एक सप्ताह पूर्व भी पुलिस ने उसे पकड़ा था। यह जानकारी उसके परिजनों को लगी, तो वे भाजपा के पूर्व विधायक अंचल सोनकर के पास पहुंच गए।

पुलिस टीम ने संदेही मिथुन को थाने के भीतर बैठा दिया। शाम छह बजे गणना शुरू हुई। जिसमें थाने में उस वक्त ड्यूटी पर मौजूद सभी पुलिस अधिकारी और जवान शामिल रहे। गणना खत्म हुई ही थी कि तभी पूर्व विधायक अंचल सोनकर अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। पूर्व विधायक सोनकर पुलिस अधिकारियों और जवानों पर बरस पड़े। यह देख वहां मौजूद अधिकारी और जवान सकते में आ गए।

टीआई ने की बातचीत, फिर छोड़ा
पूर्व विधायक बातों-बातों में आपा खो बैठे। तब टीआई ने मोर्चा संभाला और पूर्व विधायक से बातचीत शुरू की। पुलिस ने पूर्व विधायक को बताया कि जिसे पकड़ा गया है, वह आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ कई सारे मामले दर्ज हैं। इसके बाद पूर्व विधायक थोड़ा शांत हुए। लगभग आधे से पौन घंटे तक यह हंगामा चलता रहा। इसके बाद पुलिस ने मिथुन का नाम पता दर्ज कर उसे जाने दिया।

एक युवक को पूछताछ के लिए पकड़ा गया था। उसे थाने ले जाया गया था। इस पर भाजपा के पूर्व विधायक अंचल सोनकर थाने आए थे। युवक पर पूर्व में भी कई आपराधिक प्रकरण दर्ज किए जा चुके हैं।
– एसएल वर्मा, थाना प्रभारी, बेलबाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो