scriptकौन बनेगा प्रधानमंत्री, कौन जीतेगा जबलपुर…फिर जमकर चले लाठी डंडे | bjp leader beaten congress leader on the road | Patrika News

कौन बनेगा प्रधानमंत्री, कौन जीतेगा जबलपुर…फिर जमकर चले लाठी डंडे

locationजबलपुरPublished: Apr 30, 2019 12:07:18 pm

Submitted by:

Lalit kostha

कौन बनेगा प्रधानमंत्री, कौन जीतेगा जबलपुर…फिर जमकर चले लाठी डंडे

police

bjp leader beaten congress leader on the road

जबलपुर। लोकसभा चुनाव 2019 की सरगर्मी शाम 6 बजते ही खत्म हो गई। वहीं चुनावी रंजिशों का दौर भी शुरू हो गया। जबलपुर में कई जगह छोटे मोटे विवाद हुए, लेकिन भेड़ाघाट में खूनी संघर्ष हो गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पर मामला दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

news facts-भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े

भेड़ाघाट के लम्हेटाघाट में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच मतदान के दौरान कहासुनी हो गई थी। इससे हंगामा खड़ा हो गया था। दोनों पक्ष के कार्यकर्ताओं ने भेड़ाघाट थाना पहुंचकर शिकायत की। लम्हेटाघाट निवासी महेश तिवारी कांग्रेस कार्यकर्ता है जबकि उसी गांव के रहने वाले बंटी उर्फ आशीष बीजेपी कार्यकर्ता है। दोनों में अपने अपने प्रत्याशियों के हार-जीत की बात पर कहासुनी हो गई। दोनों आपस में लड़ गए। मारपीट के कारण दोनों को चोट आईं। सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच लाठी डंडे और हथियार भी चले हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है।

विवाद के चलते दोनों परिवार के लोग आमने-सामने आ गए थे। इस पर मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को लेकर थाने ले गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

साड़ी बांटने पर प्रकरण दर्ज
बल्देवबाग क्षेत्र में रविवार रात मतदाताओं को साड़ी बांटने के प्रकरण में कोतवाली थाने में सोमवार को लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम और आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया। साड़ी किसकी तरफ से बंटवाया जा रहा था। ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। टीआई कोतवाली आरके मालवीय ने बताया कि नायब तहसीलदार श्याम चंदेले को झाड़ू मोहल्ला निवासी एक महिला ने साड़ी बांटे जाने की शिकायत की थी। इस पर वह मौके पर पहुंचे और साड़ी जब्त कर ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो