script

भाजपा के इस बड़े नेता फर्जी बैंक खोलकर की करोंड़ों की ठगी

locationजबलपुरPublished: Apr 21, 2018 10:51:24 am

Submitted by:

Lalit kostha

भाजपा के इस बड़े नेता फर्जी बैंक खोलकर की करोंड़ों की ठगी
 

bjp

BJP leader mms

जबलपुर। प्रदेश स्तर के एक भाजपा नेता पर करोड़ों रुपयों की ठगी करने का आरोप लगा है। शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया है उन्होंने पहले एक बैंक खोला इसके बाद एजेंटों के माध्यम से करोड़ों रुपये आपजनों के जमा करवाए, फिर इसके बाद एजेंटों के साथ ठगी कर दी। मामले को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है। वहीं ठगे गए लोगों ने थाने में शिकायत कर उक्त भाजपा नेता पर कार्रवाई की मांग की है।

about- सहकारी बैंक के माध्यम से ठगी करने का आरोप, गोरखपुर थाने में शिकायत

यह है मामला-
भारतीय जनता पार्टी झुग्गी झोपडी प्रकोष्ठ केप्रदेश संयोजक वीरेन्द्र शर्मा व उनकी पत्नी वंदना शर्मा ने गोरखपुर क्षेत्र में हर्ष साख सहकारी मर्यादित बैंक कुछ समय पहले ही खोला है। इसके बाद बैंक से लोगों को जोडऩे के लिए उन्होंने बकायदा एजेंटों की नियुक्ति भी की। जिनके माध्यम से आमजनों के पैसे जमा करवाए गए। लोगों ने विश्वास कर अपनी खून पसीने की कमाई जमा कराई। करोड़ों रुपए जमा कराने वाले एजेंटों को कमीशन देने की बात कही गई थी, लेकिन हर बार टाल दिया गया।
एजेंटों को जब पैसा नहीं मिला तो उन्होंने भाजपा नेता के खिलाफ गोरखपुर के हाथीताल क्षेत्र में फर्जी बैंक खोलकर लोगों के साथ ठगी करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी है। शिकायत पर गोरखपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में आरोप है कि शर्मा ने हर्ष साख सहकारी मर्यादित बैंक के संचालक बने थे व उन्होंने एजेंटों के माध्यम से बैंक में करोड़ों रुपए जमा कराए, लेकिन एजेंटों को जमा कराए गए रुपयों पर कमीशन नहीं मिला। इस मामले में रुपए जमा करने वाले बैंक पहुंचे तो उन्हें रुपए नहीं दिए गए। इस मामले में पुलिस ने शर्मा के परिजन से भी पूछताछ की।

भाजपा नेता वीरेन्द्र शर्मा के खिलाफ सहकारी शिकायत हुई है, जांच की जा रही है।
– इंद्रमणि पटेल, थाना प्रभारी गोरखपुर

ट्रेंडिंग वीडियो