बकाये के चलते BJP नेता के घर का बिजली कनेक्शन काटा तो नेता ने कर दिया ये काम...

-BJP नेता पर बिजलीकर्मियों से झगड़ने का आरोप, मामला पहुंचा थाने
-राजनीतिक हस्तक्षेप के बाद मामला हुआ शांत

By: Ajay Chaturvedi

Published: 25 Sep 2021, 03:49 PM IST

जबलपुर. बिजली बकाये पर कनेक्शन कट गया तो भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री ने बवाल काट दिया। आरोप है कि वह बिजली कर्मचारियों से उलझ गए। इस पर कर्मचारी थाने पहुंच गए। इस बीच नेता ने पूरे इलाके की बिजली कटवा दी, जिसके चलते करीब तीन घंटे तक पूरे क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति बाधित रही। यह मामला पार्टी के शीर्ष नेताओं तक पहुंचा तो किसी तरह से मामला शांत हुआ। इस मामले में शहपुरा थाना प्रभारी प्रियंका केवट का कहना है कि बिजली कर्मियों के साथ विवाद हुआ लेकिन बाद में समझौता हो गया।

बताते हैं कि भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री श्रीकांत परिहार वार्ड नंबर 9 में रहते हैं। उनके घर के बिजली बिल का बकाया था जिस पर कनेक्शन काटने के लिए बिजली कंपनी के कर्मचारी पहुंचे और कनेक्शन काट दिया। इस प श्रीकांत परिहार ने कहा कि उनके आसपास के घरों पर 900 से 1500 रुपये बिजली बिल बकाया है, उनका कनेक्शन क्यों नही काटा जाता। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों से कहा कि बिना किसी पूर्व सूचना के ऐसा करना सहीं नहीं है। लेकिन कर्मचारी नहीं माने और कनेक्शन काट दिया। भाजयुमों नेता का कहना है कि उनका बिजली बिल पहले से ही जमा है।

इस बीच थाना प्रभारी ने बताया कि श्रीकांत परिहार ने सुबह ही बिल जमा कर दिया था लेकिन बिजली कर्मियों ने कनेक्शन काट दिया जिसके बाद विवाद हुआ। उधर बिजलीकर्मियों की तरफ से सहायक अभियंता शैलेंद्र सिंह चौहान ने थाने में शिकायत की है, जिसमें कहा गया है कि लाइनमेन सूरजमल बारिया और टीम के अन्य सदस्य जब कनेक्शन काटने गए तब श्रीकांत परिहार पिता चोखे सिंह ने लाइन मेन को अपशब्द कहे। उन्हें गंदी गालियां दीं। इसके अलावा शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का प्रयास किया। पूरे मामले में जब थाने में सुनवाई नहीं हुई तो बिजली कर्मियों ने नाराज हो कर पूरे इलाके की बिजली गुल करा दी। वो आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की मांग पर अडे रहे। बाद में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने बिजली अधिकारियों से संपर्क कर समझौता करवाया। वैसे बिजली कर्मियों ने मौके पर हुई घटना का वीडियों भी बनाया है, जिसमें युवक बिजली कर्मियों के साथ अभद्रता करते दिख रहे हैं।

bjp leader
Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned