scriptभाजपा नेता ने परीक्षा में अंक बढ़वाने के नाम पर छात्रा से किया दुष्कर्म, अब कोर्ट की शरण में पहुंचा | bjp leader rape case: bjp leader physical relation with college girl | Patrika News

भाजपा नेता ने परीक्षा में अंक बढ़वाने के नाम पर छात्रा से किया दुष्कर्म, अब कोर्ट की शरण में पहुंचा

locationजबलपुरPublished: Jul 02, 2019 11:44:29 am

Submitted by:

Lalit kostha

अग्रिम जमानत के लिए धाकड़ हाईकोर्ट पहुंचे, सुनवाई टली
 

Rape

Rape

जबलपुर। अंक बढ़वाने के नाम पर छात्रा से दुष्कर्म के मामले के आरोपित भाजपा नेता उपेंद्र धाकड़ अग्रिम जमानत के लिए मध्यप्रदेश हाईकोर्ट पहुंच गए। सोमवार को जस्टिस मोहम्मद फहीम अनवर की सिंगल बेंच में धाकड़ की अर्जी पर सुनवाई टल गई। एक सप्ताह बाद सुनवाई होगी। रादुविवि की पूर्व छात्रा और योग टीचर की शिकायत पर महिला थाने की पुलिस ने नौ जून 2019 को भाजपा विदिशा जिला महामंत्री उपेंद्र धाकड़ के खिलाफ दुराचार व धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया। इसके बाद से ही धाकड़ फरार चल रहे हैं। वहीं भाजपा नेताओं व पदाधिकारियों ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

bjp leader, </figure> rape case , <a  href=bjp leader video, physical relation, college girl , उपेंद्र धाकड़” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/23/upendra_4782526-m.jpg”>

शिकायत में बताया गया कि 2013 में विवि से पढ़ाई के दौरान एबीवीपी के तत्कालीन प्रदेश संगठन मंत्री उपेंद्र धाकड़ से जान-पहचान हुई थी। धाकड़ ने उसे शादी का झांसा दिया और शारीरिक शोषण करता रहा। वह गर्भवती हो गई, तो धाकड़ के दवाब में उसने गर्भपात कराया। युवती ने प्रकरण की शिकायत बहुत पहले की थी, लेकिन मामला जांच में था। इसी मामले में अग्रिम जमानत के लिए धाकड़ ने अर्जी पेश की। सोमवार को धाकड़ की ओर से अधिवक्ता ने आग्रह किया कि सीनियर एडवोकेट की गैरहाजिरी में एक सप्ताह के लिए सुनवाई बढ़ाई जाए। वहीं, पीडि़त की ओर से अधिवक्ता रुद्र प्रताप द्विवेदी ने अर्जी पर आपत्ति जताते हुए वकालतनामा पेश करने के सिलसिले में समय मांगा। कोर्ट ने दोनों आग्रह मंजूर कर एक सप्ताह बाद के लिए सुनवाई स्थगित कर दी।

bjp leader, rape case, <a  href=
BJP Leader Video , physical relation, college girl, उपेंद्र धाकड़” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/23/guide_4782526-m.jpg”>

2013 में रादुविवि में पढ़ाई के दौरान बढ़ी थी करीबी
महिला थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि योग टीचर ने शिकायत में बताया है कि 2013 में रादुविवि से योग की पढ़ाई के दौरान एबीवीपी के तत्कालीन प्रदेश संगठन मंत्री उपेंद्र धाकड़ से जान-पहचान हुई थी। धाकड़ ने उसे शादी का झांसा दिया और लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। वह गर्भवती हो गई, तो धाकड़ के दवाब में उसने गर्भपात कराया।

bjp leader, rape case, bjp leader video, physical relation, college girl, उपेंद्र धाकड़

विधानसभा चुनाव के बाद कर लेंगे शादी

युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपित उपेन्द्र से जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया, तो उसने विधानसभा चुनाव के बाद शादी करने के लिए कहा। वहीं जब उसने चुनाव के बाद शादी नहीं की, तो उसने शादी का वादा कर दुष्कर्म करने की शिकायत थाने में दी। उपेन्द्र ने उसे फोन करके समझौता किया और कुछ ही दिन में शादी करने को कहा। इसके अलावा शिकायत वापस लेने को कहा।

 

bjp leader, rape case, bjp leader video, physical relation, college girl, उपेंद्र धाकड़

अब दूसरी युवती से शादी करने वाला है धाकड़
धाकड़ ने पहले विधानसभा चुनाव के बाद विवाह करने की बात कही थी। 10 जनवरी 2019 को भी धाकड़ ने भोपाल स्थित एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया। युवती ने आरोप लगाया कि धाकड़ अब दूसरी युवती से विवाह कर रहा है। पुलिस ने धाकड़ के खिलाफ धारा 376 (2 )(एन) व 506 भादंवि का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो