भाजपा नेता के घर में चल रहा था ये काम, क्राइम ब्रांच का छापा

क्षेत्र के कई रसूखदार गिरफ्तार

By: deepankar roy

Published: 29 Mar 2018, 12:40 PM IST

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय दिग्गज नेता के घर पर बुधवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारा। जिस वक्त पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई उस भाजपा नेता के घर पर क्षेत्र के कई रसूखदार मौजूद थे। पुलिस अधिकारियों को देखते ही वे दहशत में आ गए। कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। कई लोगों ने वहां से भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने सभी को घेर लिया। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार मौके से करीब 15 लोगों को पकड़े जाने की चर्चा है।

नामी गिरामी लोग खेल रहे थे जुआ
प्राप्त जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच और पनागर पुलिस की एक टीम ने पनागर में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास एक घर में दबिश दी। जहां, कई नामी गिरामी लोग जुआ खेलते पाए गए। इसमें गोदास केशरवानी, राजू यादव, शीतल प्रजापति, मुकेश पटैल, अभय मोदी, मोहन कुशवाहा, राजकुमार असाटी, पप्पी असाटी, राकेश गुप्ता, वीर सेन, बलराम राजपूत एवं शिव कुमार दुबे के नाम बताएं जा रहे है।

2 लाख रुपए जब्त
सूत्रों के अनुसार क्राइम ब्रांच को लंबे समय से कथित भाजपा नेता के घर में जुआ फड़ संचालित किए जाने की सूचना मिल रही थी। इन शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने बुधवार को भाजपा नेता के घर में दबिश दी। जिसमें घर पर जुआ फड़ा सजा मिला। जुआरियों के कब्जे से करीब 2 लाख रुपए बरामद होने की भी सूचना है।

महीनों से चल रहा फड़
सूत्रों के अनुसार पनागर का यह जुआ फड़ कई महीनों से आबाद था। कई बार पनागर पुलिस के जवानों को भी फड़ के आसपास देखा जा चुका है। इसके चलते क्षेत्र में कई तरह की चर्चाओं का दौर था। वहीं, क्राइम ब्रांच के छापे की कार्रवाई बाद भाजपा नेता के नाम को दबाने के प्रयास को लेकर भी क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं है। बतया जा रहा है कि भाजपा नेता का नाम सामने आने के बाद पुलिस बैकफुट में आ गई है। जब्ती की रकम भी कम बताई जा रही है।

deepankar roy Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned