scriptबड़ी खबर: भाजपा के पूर्व मंत्री को जान से मारने की धमकी, घर पर पटके गए बम! | BJP minister murder plan in mp | Patrika News

बड़ी खबर: भाजपा के पूर्व मंत्री को जान से मारने की धमकी, घर पर पटके गए बम!

locationजबलपुरPublished: Sep 15, 2018 10:12:00 am

Submitted by:

Lalit kostha

बड़ी खबर: भाजपा के पूर्व मंत्री को जान से मारने की धमकी, घर पर पटके गए बम!
 

election 2018

bjp election

जबलपुर। जैसे जैसे विधानसभा चुनावों की तारीखें नजदीक आ रही हैं। राजनीति में हलचल मचना शुरू हो गई है। कहीं आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, तो कहीं मारने, मराने की बातें भी सामने आने लगी हैं। जबलपुर में एक ऐसा नेता है जिस पर चुनाव के पहले कभी जानलेवा हमला हो जाता है तो कभी जान से मारने की धमकी मिलने लगती है। पुलिस में बकायदा इसका मामला भी दर्ज होता है किंतु हकीकत का खुलासा कभी नहीं हो पाता है। इस बार भी ऐसा ही कुछ हो गया है।

news fact- गोरखपुर थाने में मामला दर्ज
भाजपा नेता बब्बू को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी

भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू को फोन पर जाने से मारने की धमकी मिली है। उनके बेटे को भी मारने की बात कही गई है। बब्बू ने गोरखपुर थाने में धमकी देने वाले के खिलाफ मोबाइल नंबर समेत रिपोर्ट दर्ज कराई है। उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व भी पिछले चुनावों के समय बब्बू के घर बम पटककर जान से मारने की कोशिश की गई थी। लेकिन आज तक बम पटकने वाले का पता नहीं चला है।

यह है मामला-
भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री हरेंद्रजीत सिंह बब्बू को अज्ञात ने मोबाइल पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले ने बब्बू के बेटे के मोबाइल पर भी कॉल किया था। गोरखपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। साइबर सेल की मदद से जांच करने में जुटी है।
टीआइ संदीप अयाची ने बताया, अशोका अपार्टमेंट गुप्तेश्वर निवासी भाजपा नेता बब्बू ने शुक्रवार को शिकायत में बताया, 12 से 14 सितम्बर के बीच उनके मोबाइल पर 7694989533 से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने वाला खुद को नायडू बता रहा था। उसने बब्बू के बेटे के मोबाइल पर भी पांच बार धमकी भरे कॉल किए। पुलिस ने धारा 506, 507, 294 का अपराध दर्ज किया है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो