भाजपा विधायक की बहू शिकायत करने पहुंच गईं थाने, मच गई हलचल

भाजपा विधायक की बहू शिकायत करने पहुंच गईं थाने, मच गई हलचल

deepak deewan | Publish: Sep, 07 2018 02:58:11 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

विधायक की बहू शिकायत करने पहुंच गईं थाने

जबलपुर। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव पास आ गए हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनेताओं की सक्रियता बढ़ती जा रही है। नेताओं के साथ ही उनके परिजन भी सक्रिय हो रहे हैं। राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता बढ़ती जा रही है, एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने की श्रंखला सी चल रही है। ऐसे में एक दबंग भाजपा विधायक की बहू थाने में दिखी तो हलचल मच गई। हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक हो उठा कि आखिरकार मामला क्या है जोकि विधायक बहू यहां आ पहुंची हैं।


पता चला कि थाने में जो महिला आई हैं वे बरगी की विधायक की बहू हैं। बरगी की भाजपा विधायक प्रतिभा सिंह की बहू ज्योति सिंह थाने आई थी। विधायक प्रतिभा सिंह की बहू ज्योति सिंह थाने में अपनी एक सहेली के साथ आई थी। प्रतिभा सिंह की सहेली यहां एक शिकायत दर्ज कराने आई थीं। पुलिस ने बताया कि राइट टाउन निवासी सुदीपा बैनर्जी थाने में लूट की शिकायत दर्ज कराई आई। राइट टाउन में सुले टाइपिंग के सामने गीता अपार्टमेंट निवासी सुदीपा के गले से कुछ लुटेरों ने चेन छीन ली थी। सुदीपा बरगी विधायक की बहू ज्योति सिंह की घनिष्ठ सहेली हैं। इसलिए उनके साथ ज्योति सिंह भी मदन महल थाने पहुंची थीं।


मदन महल थाने में पुलिस को सुदीपा ने बताया कि उनके गले से कुछ लुटेरों ने चेन छीन ली। सुदीपा के मुताबिक लुटेरे एक बाइक पर सवार थे। लुटेरों ने उनके पास आकर बाइक की रफ्तार कुछ धीमी की और उनके गले से चैन छीनी। चैन हाथ में आते ही लुटेरे बाइक सरपट दौड़ाते हुए रफूचक्कर हो गए। जब तक वे कुछ समझ पातीं और आसपास के लोगों को मदद के लिए चिल्लातीं तब तक तो लुटेरे आंखों से ओझल हो चुके थे। पुलिस ने सुदीपा की शिकायत पर मामला दर्ज किया और अज्ञात लुटेरों की तलाश शुरु कर दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned