scriptभाजपा विधायक ने प्रदेश की बिजली व्यवस्था को लेकर खड़े किए सवाल, नाकामी पर की शिकायत | bjp MLA protest against bjp government for electricity problem | Patrika News

भाजपा विधायक ने प्रदेश की बिजली व्यवस्था को लेकर खड़े किए सवाल, नाकामी पर की शिकायत

locationजबलपुरPublished: Jul 20, 2021 02:29:05 pm

Submitted by:

Lalit kostha

भाजपा विधायक ने प्रदेश की बिजली व्यवस्था को लेकर खड़े किए सवाल, नाकामी पर की शिकायत
 

bjp MLA protest

bjp MLA protest

जबलपुर। बिजली समस्या को लेकर हाल में पाटन से भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने अपनी ही सरकार को घेरा था। अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ कि मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने भी बिजली व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं। वे सोमवार को जबलपुर पहुंचे। बिजली कंपनी के एमडी से मुलाकात कर मैहर क्षेत्र में बिजली व्यवस्था को लेकर नाराजगी दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि वे बिजली कंपनी की नाकामी के खिलाफ शिकायत करने आए हैं।

मैहर से विधायक त्रिपाठी बिजली व्यवस्था को लेकर एमडी से शिकायत करने पहुंचे जबलपुर
बिजली समस्या को लेकर अब भाजपा के ही विधायक त्रिपाठी ने जताई नाराजगी, पत्र सौंपा

यह है मामला- मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने पूर्व क्षेत्र बिजली कंपनी के एमडी वी. किरण गोपाल से मिलकर बताया कि मैहर में बिजली व्यवस्था बिगड़ गई है। लाइन का ठीक से रखरखाव नहीं हो रहा। उपभोक्ताओं को बिजली की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। ट्रांसफॉर्मर खराब हैं, जिन्हें बदला नहीं जा रहा। मीटर किराया नहीं लिया जाना चाहिए।

दो घंटे बिजली की बात पर चौंके एमडी
विधायक त्रिपाठी ने कहा कि क्षेत्र में लोगों को दो घंटे ही बिजली मिल रही है। इस बात पर एमडी चौंक गए। उन्होंने तुरंत सम्बंधित जिले की रिपोर्ट निकलवाई। उन्होंने विधायक से कहा कि उनके पास दो दिनों का डेटा है। 24 घंटे बिजली दे रहे हैं।

 

sourabh_sharma.jpg

इधर, डीई की कुर्सी, नेम प्लेट बाहर निकालकर किया प्रदर्शन
साउथ डिवीजन के अंतर्गत आने वाले बिजली उपभोक्ताओं को बढ़े हुए बिजली बिल दिए जाने, अधिकारियों के सीट पर नहीं रहने आदि समस्याओं को लेकर डीई साउथ डिवीजन कार्यालय में उपभोक्ताओं ने प्रदर्शन किया। डीई की कुर्सी और नेम प्लेट को कार्यालय से बाहर निकालकर नारेबाजी की गई। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सौरभ नाटी शर्मा ने बताया कि साउथ डिविजन में उपभोक्ताओं को भारी-भरकम बिल दिए जा रहे हैं। न तो अधिकारी कुर्सी में रहते हैं न ही सुनवाई की जाती है। इन बातों को लेकर डीई साउथ नवनीत राठौर के खिलाफ लोगों में नाराजगी है। शर्मा ने कहा कि समस्याओं का जल्द निराकरण नहीं किया गया तो कांग्रेस पार्टी शक्ति भवन का घेराव करेगी। इस दौरान आरिफ बेग, रितेश गुप्ता, रिजवान अली कोटी, इमरान हुसैन, करन तामसेतवार, शहनवाज खान, संदीप जैन, सुमित चौहान, अनुज श्रीवास्तव, अक्षय, लोकेश यादव, आदित्य परासिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो