scriptएक्सीडेंट: भाजपा सांसद की कार को तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे | bjp mp dhal singh bisen safe from road accident | Patrika News

एक्सीडेंट: भाजपा सांसद की कार को तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे

locationजबलपुरPublished: Jul 08, 2019 12:36:00 pm

Submitted by:

Lalit kostha

– तिलवारा पुल पर बालाघाट सांसद के वाहन को डम्पर ने मारी टक्कर-भाजपा सांसद बालाघाट ढाल सिंह बिसेन सिवनी से आ रहे थे जबलपुर- हादसे के बाद लगा लम्बा जाम, जननी एक्सप्रेस भी फंसी
 

bjp mp dhal singh bisen safe from road accident

bjp mp dhal singh bisen safe from road accident

जबलपुर। डंपर चालकों की लापरवाली जबलपुर में सबसे कुख्यात मानी जाती है। इसकी चपेट में आने से हर महीने मौतें होती हैं। लेकिन आमजनों के बाद अब वीआईपी भी इनकी लपरवाही से सुरक्षित नहीं हैं। मामला बालाघाट सांसद की कार का है। जिसे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। जिसमें सांसद बाल बाल बचे।

एमपी गजब है! सांप पकडऩे वाले हैं नहीं, ले लिया देशभर में सांप पकडऩे का ठेका

बालाघाट से भाजपा सांसद ढाल सिंह बिसेन रविवार को सडक़ हादसे में बाल-बाल बच गए। सांसद निजी वाहन से सिवनी से जबलपुर आ रहे थे। तिलवारा के नए पुल पर चालक ने नर्मदा दर्शन के लिए वाहन रोका। वाहन से सांसद उतर ही रहे थे कि पीछे से आ रहे हाइवा ने जोरदार टक्कर मारी। सांसद सहित सभी लोग सुरक्षित हैं, लेकिन वाहन पीछे से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद लम्बा जाम लग गया। जाम में जननी एक्सप्रेस भी घंटों फंसी रही।

करोड़पति चोरों की प्रॉपर्टी देख पुलिस का सिर चकराया, जीते थे रॉयल लाइफ- देखें वीडियो

तिलवारा टीआइ सारिका पांडे ने बताया कि सांसद निजी वाहन एमपी 04 सीएम 5588 से सिवनी से जबलपुर आ रहे थे। वाहन जानकी प्रसाद भगत चला रहा था। पौने पांच बजे तिलवारा पुल पर सांसद ने नर्मदा दर्शन के लिए वाहन रुकवाया। सांसद गेट खोल कर उतर भी नहीं पाए थे कि बरगी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा एमपी 20 एचबी 5699 के चालक ने टक्कर मार दी। सांसद का वाहन पुल के फुटपाथ की रेलिंग और हाइवा के बीच फंस गया था। हादसे के बाद सांसद के समर्थकों ने चालक को पकड़ लिया। सांसद ने मौके से ही पुलिस अधिकारियों को खबर दी। हादसे के बाद दोनों तरफ एक किमी तक जाम लग गया। बाद में तिलवारा पुलिस मौके पर पहुंची और हाइवा जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। मामले में सांसद के वाहन चालक ने शिकायत दर्ज कराई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो