scriptभाजपा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने ससुराल आ रहे हैं जेपी नड्डा | bjp president jp nadda first time arrival in madhya pradesh | Patrika News

भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने ससुराल आ रहे हैं जेपी नड्डा

locationजबलपुरPublished: Jan 21, 2020 04:29:00 pm

Submitted by:

Manish Gite

भारतीय जनता पार्टी के नए अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार मध्यप्रदेश आ रहे हैं…।

jpnadda.jpg

bjp president jp nadda first time arrival in madhya pradesh

 

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी के नए अध्यक्ष चुने जाने के बाद जेपी नड्डा पहली बार मध्यप्रदेश आ रहे हैं। वे 24 जनवरी को जबलपुर आएंगे। गौरतलब है कि जेपी नड्डा का जबलपुर में ससुराल है। वे अपनी ससुराल में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होने पहुंच रहे हैं। उनके साले के बेटे अबीर बैनर्जी की शादी में वे परिवार समेत शामिल होने पहुंच रहे हैं।

अबीर बैनर्जी ने बताया कि उनके फूफा जेपी नड्डा 24 जनवरी को अल्पप्रवास पर जबलपुर पहुंच रहे हैं। अबीर का 22 जनवरी को विवाह है, लेकिन नड्डा चुनाव प्रक्रिया की वजह से नहीं आ सकते थे। ऐसे में वे 24 जनवरी को आयोजित सहभोज में शामिल होने पहुंच रहे हैं।

ससुराल में खुशी की लहर
पूर्व सांसद जयश्री बैनर्जी जेपी नड्डा की सास हैं। उन्होंने नड्डा के अध्यक्ष बनने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बड़े गौरव की बात है कि उन्हें विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक संगठन का मुखिया बनाया गया है। नड्डा की पत्नी के भाई सुजीत बनर्जी के मुताबिक जेपी नड्डा विद्यार्थी परिषद में थे, उस वक्त देवधर जी ने यह प्रस्ताव रखा था कि उनका मल्लिका जी के साथ विवाह हो जाएगा, तो अच्छा होगा। उस दौरान मल्लिका बनर्जी भी विद्यार्थी परिषद में थीं। इसके बाद यह रिश्ता तय हो गया था।

पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें जेपी नड्डा के साथ लंबे वक्त तक काम करने का अनुभव है। नड्डा जी का नेतृत्व हमें नई प्रेरणा और ऊर्जा देगा और हम सब कार्यकर्ताओं का काम है कि नड्डा जी यशस्वी हो। नड्डा जी जो भी चाहे, हम उसे पूरा करके दें। उन्होंने कहा, ‘मुझे लंबे वक्त तक हिमाचल में काम करने का मौका मिला। मैं पार्टी का जब संगठन देखता था तो नड्डा युवा मोर्चा का काम देखते थे।

 

कमलनाथ और दिग्विजय ने कसा था तंज
मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने जेपी नड्डा को भाजपा के अध्‍यक्ष चुने जाने पर बधाई देते हुए कहा है कि जेपी नड्डा जी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर हार्दिक बधाई। हम मध्यप्रदेश के लोगों को इस बात की प्रसन्नता है कि हमारे दामाद भाजपा के अध्यक्ष बने। श्रीमती नड्डा मप्र की पूर्व मंत्री जयश्री बैनर्जी की पुत्री हैं। इधर, नड्डा के अध्यक्ष बनने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी उन्हें मध्यप्रदेश के दामाद कहकर बधाई संदेश दिया था।

 

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1219252280479797249?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1219210559406530560?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो