scriptएमपी में छिनी सत्ता, तो जबलपुर में बढ़ गयी भाजपा की मुश्किलें | BJP's problems in Jabalpur | Patrika News

एमपी में छिनी सत्ता, तो जबलपुर में बढ़ गयी भाजपा की मुश्किलें

locationजबलपुरPublished: Jan 21, 2019 12:56:50 am

Submitted by:

santosh singh

कहीं मारपीट कर सिर फोड़ दे रहे, तो सडक़ से कार उठा ले जा रही ट्रैफिक पुलिस

bjp

bjp

जबलपुर. प्रदेश में 15 साल से काबिज भाजपा की सत्ता क्या गयी, कार्यकर्ताओं के बुरे दौर शुरू हो गए। इंदौर और बरवानी में भाजपा नेताओं की हत्या का आक्रोश ठंडा भी नहीं हुआ, कि रविवार को जबलपुर में भाजपा पदाधिकारी का एक अधिवक्ता ने सिर फोड़ दिया। उधर, ट्रैफिक पुलिस भाजयुमो की कार बीच सडक़ से क्रेन से उठा ले गयी और हजार रुपए का चालान भी बना दिया।
वर्दी वालों के सुर बदल गए
सिविक सेंटर में रविवार रात नो-पार्किंग में खड़ी भाजयुमो के नगर उपाध्यक्ष की कार का चालान बनाए जाने पर हंगामा हो गया। क्रेन से कार को मालवीय चौक स्थित यातायात थाने ले जाने पर भाजपा नेता भडक़ गए। समर्थन में पहुंचे नगर अध्यक्ष व नगर निगम एमआइसी सदस्य कमलेश अग्रवाल का टीआइ से तीनपत्ती पर बहस हो गई। इसके बाद भी हजार रुपए जुर्माना भरने के बाद ही कार छूटी।

नो-पार्किंग में खड़ी थी कार
टीआइ आरके शुक्ला ने बताया कि सिविक सेंटर में नो-पार्किंग में कार एमपी 20 सीएफ 8411 खड़ी थी। ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन से कार उठवाकर मालवीय चौक पहुंचा दिया। कार भाजयुमो के नगर उपाध्यक्ष उपरैनगंज निवासी लिवेश पटेल की है। चालान की कार्रवाई की खबर मिलने पर वे थाने पहुंचे और कार छोडऩे को कहा, जिसे लेकर विवाद हो गया। इसके बाद लिवेश ने इसकी जानकारी भाजयुमो के नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल और एमआइसी सदस्य कमलेश अग्रवाल को दी। सभी तीनपत्ती पर चैकिंग कर रहे टीआइ के पास पहुंचे। वहां बिना चालान के कार छोडऩे पर बहस हो गई। नेताओं और पुलिस की बहसबाजी देख वहां भीड़ जमा हो गई थी। रंजीत पटेल के मुताबिक ट्रैफिक टीआइ ने वहां अन्य वाहन छोड सिर्फ एक कार का चालान बनाया। जुर्माना मौके पर भी ले सकते थे, लेकिन क्रेन से थाने तक ले गए। इस पर हम आपत्ति दर्ज कराने पहुंचे थे।
उधर, मंडल भाजपा महामंत्री का सिर फोड़ दिया
हनुमानताल मंडी मदार टेकरी में रविवार को अब्दुल हमीद वार्ड के मंडल भाजपा महामंत्री के साथ पड़ोसी ने मारपीट कर सिर फोड़ दिया। दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोटें आई हैं। भाजपा महामंत्री को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
हनुमानताल पुलिस के अनुसार मंडल भाजपा महामंत्री मग्गन सिद्दीकी का पड़ोस में रहने वाले अधिवक्ता हफीज खान व जॉनी से वर्ष 2016 में विवाद हुआ था। प्रकरण में समझौता करने के लिए हफीज की तरफ से दबाव बनाया जा रहा था। रविवार दोपहर को इसी रंजिश में हफीज व जॉनी ने मग्गन सिद्दीकी के साथ मारपीट की। मग्गन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई बार थाने में हुआ हंगामा। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट का प्रकरण दर्ज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो