scriptसमर्थकों संग भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने गोरखपुर थाने में किया प्रदर्शन | BJP state president Rakesh Singh with supporters demonstration | Patrika News

समर्थकों संग भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने गोरखपुर थाने में किया प्रदर्शन

locationजबलपुरPublished: Apr 28, 2019 01:01:17 am

Submitted by:

santosh singh

निजी वाहन अधिग्रहित किए जाने पर हुआ हंगामा, गोरखपुर टीआइ पर भाजपा वार्ड संयोजक से मारपीट का आरोप

गोरखपुर टीआइ पर भाजपा वार्ड संयोजक से मारपीट का आरोप

गोरखपुर टीआइ पर भाजपा वार्ड संयोजक से मारपीट का आरोप

जबलपुर. गोरखपुर टीआइ की ओर से निजी वाहन अधिग्रहित किए जाने पर शनिवार को हंगामा हो गया। आरोप है कि निजी वाहन शंकरशाह वार्ड के भाजपा संयोजक और अधिवक्ता वीरेंद्र पटेल का है। वह अधिग्रहण को लेकर नियम पूछ रहे थे कि टीआई ने मारपीट कर थाने से धक्का देकर भगा दिया। उसी दौरान वहां से निकल रहे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को जानकारी लगी तो वे समर्थकों के साथ थाने में पहुंच गए। टीआइ पर कार्रवाई की मांग को लेकर वहां डेढ़ घंटे तक वे बैठे रहे। मौके पर बड़ी संख्या में अधिवक्ता और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे थे।
भाजपा कार्यकर्ताओं पर दबाव बना रही पुलिस
भाजपा संयोजक एवं अधिवक्ता वीरेंद्र पटेल ने बताया कि वह अपनी कार से दोपहर ढाई बजे निकले थे कि तभी गोरखपुर पुलिस ने वाहन अधिग्रहित कर लिया। टीआइ उमेश तिवारी को अपना परिचय देते हुए कार अधिग्रहित किए जाने की वजह पूछी तो वह भडक़ गए और मेरे साथ मारपीट की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि दबाव बनाने के लिए इस तरह की कार्रवाई भाजपा कार्यकर्ताओं पर की जा रही है।

भाजपा कार्यकर्ताओं पर दबाव बना रही पुलिस
IMAGE CREDIT: patrika

छह घंटे तक चला हंगामा
अधिवक्ता के साथ टीआइ द्वारा मारपीट की खबर पाकर सीनियर बार एसोसिएशन के पदाधिकारी भी पहुंच गए। अधिवक्ताओं ने अविलम्ब कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। लगभग छह घंटे तक हंगामा चलता रहा। मौके पर एएसपी संजीव उईके और राजेश त्रिपाठी पहुंचे थे।
अधिवक्ताओं की पांच सदस्यीय टीम गठित
सीनियर बार एसोसिएशन के सचिव हरप्रीत सिंह रूपराहा ने बताया कि प्रकरण की जांच के लिए हाईकोर्ट बार के उपाध्यक्ष पारितोष त्रिवेदी, जिला बार के सचिव राजेश तिवारी, पूर्व जिला बार सचिव मनीष मिश्रा व पीडि़त वीरेंद्र पटेल की पांच सदस्यीय टीम गठित की गई है।
वर्जन
अधिवक्ता वीरेंद्र पटेल के आवेदन पर एएसपी राजेश त्रिपाठी को जांच सौंपी गयी है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
निमिष अग्रवाल, एसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो