bjp- हत्या और छेड़छाड़ के आरोप में फंस सकते है ये एमएलए, जानिए कौन रच रहा साजिश

सोशल मीडिया पर गोटेगांव विधायक को लेकर वायरल हो रहा मैसेज, अपनी ही सरकार में असुरक्षित भाजपा विधायक

By: Premshankar Tiwari

Published: 31 Aug 2017, 05:56 PM IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश के एक विधायक छेड़छाड़ और हत्या के संगीन मामले में फंसाएं जा सकते है। भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के संबंध में एक ऐसा ही मैसेज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला गोटेगांव से भाजपा विधायक कैलाश जाटव से जुड़ा बताया जा रहा है। एक वाट्स ग्रुप में विधायक को लेकर इस मैसेज की चर्चा इन दिनों राजनीतिक गलियारों में जोरो पर है। लेकिन नरसिंहपुर जिले की राजनीति में अधिक चर्चा इस बात की हो रही है कि आखिर कौन ऐसी साजिश रच रहा है और किस संगीन मामले में विधायक स्वयं का खतरा है।

ये मैसेज पोस्ट की गई है
वाट्स पर जागो इंडिया जागो नामक एक ग्रुप है। इस ग्रुप में गोटेगांव विधायक से संबंधित मैसेज शेयर किया गया है। इस मैसेज में लिखा है कि गोटेगांव विधायक की आमजनता में लोकप्रियता, स्वच्छ छवि तथा सक्रियता से घबराकर विरोधी अपराधिक छवि के नेता भ्रष्ट अधिकारियों से मिलकर झूठे महिला छेडख़ानी, बलात्कार, हत्या का प्रयास या अन्य झूठे मामले में फंसाने का षड्यंत्र कर सकते है ताकि जनता में छवि खराब हो जाए।

अपनी ही सरकार में असुरक्षित
गोटेगांव से विधायक जाटव भाजपा की टिकट पर चुनाव जीते है। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। ऐसे में अपनी सरकार में ही भाजपा के विधायक को झूठे मुकदमों का डर सता रहा है।
वर्चस्व की लड़ाई
सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज के साथ ही जिले में राजनीतिक वर्चस्व की लड़ाई सामने आ गई है। सूत्रों के अनुसार जिले में भाजपा की राजनीति में एक परिवार का रसूख है। इनका गोटेगांव कनेक्शन है। ऐसे में राजनीतिक वर्चस्व के विस्तार की लड़ाई में गोटेगांव विधायक शिकार बन सकते है।
झूठे मामले बनाने का इतिहास
गोटेगांव विधायक डॉ. कैलाश जाटव ने स्वयं स्वीकार किया है कि राजनीति षड्यंत्र के तहत उनके ऊपर झूठे आपराधिक प्रकरण दर्ज किए जा सकते है। पत्रिका के स्थानीय संवाददाता के साथ बातचीत में विधायक ने कहा कि नरसिंहपुर जिले में झूठे मामले बनाने का इतिहास है। उनकी आमजनता के बीच लोकप्रियता है। इसलिए आमजन के बीच उन्हें बदनाम करने की नीयत से झूठा प्रकरण बनाया जा सकता है।

BJP Congress
Show More
Premshankar Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned