scriptबिजली कंपनी के दफ्तर में भाजपा कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, कुर्सी-फाइलें फेंकी | BJP workers created ruckus in the office of the electricity company | Patrika News
जबलपुर

बिजली कंपनी के दफ्तर में भाजपा कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, कुर्सी-फाइलें फेंकी

बिजली कंपनी के दफ्तर में भाजपा कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, कुर्सी-फाइलें फेंकी

जबलपुरJun 20, 2024 / 12:52 pm

Lalit kostha

BJP workers

BJP workers

जबलपुर. बिजली की अघोषित कटौती और मनमाने बिल से भड़के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को बिजली कपनी के विजयनगर संभागीय दतर उखरी में धावा बोल दिया। अमले की बैठक में घुसकर हंगामा किया। कुर्सियां फेंक दी, फाइलें फैला दी। इससे तनाव की स्थिति बन गई, बाद में भाजपा अध्यक्ष, विधायक व बिजली कपनी के अधिकारियों ने मामले को शांत कराया। हालांकि अभी तक किसी पर मामला दर्ज नहीं हुआ है।
बिजली की अघोषित कटौती और मनमाने बिल पर कार्यकर्ताओं में आक्रोश
भाजपा अध्यक्ष व विधायक ने शांत कराया प्रदर्शन

विधायक ने मोर्चा संभाला

बिजली कपनी दतर में विवाद की सूचना पर क्षेत्रीय विधायक अभिलाष पाण्डेय और भाजपा अध्यक्ष प्रभात साहू पहुंचे। कार्यकर्ताओं को बुलाकर बात की और मामले को शांत कराने का प्रयास किया। इस बीच बिजली कपनी के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। शिकायतों को सुनकर निराकरण कराने का आश्वासन दिया। भाजपा अध्यक्ष साहू ने आरोप लगाया कि बिजली कपनी के अफसर स्थानीय लोगों समेत जनप्रतिनिधियों के पास आने वाली शिकायतों का निराकरण समय पर नहीं कर रहे हैं, इसकी शिकायत भोपाल तक की गई है।
कई दिनों से नहीं हो रही थी मरमत

घटना बुधवार दोपहर बाद की है। बताया गया है कि विजयनगर क्षेत्र में कई दिनों से बिजली ट्रिपिंग से लोग परेशान थे। लगातार शिकायत के बाद भी सुधार कार्य नहीं हो रहा था। उपभोक्ता ओवर बिलिंग की शिकायत भी कर रहे थे। समस्या का निराकरण नहीं होने से नाराजा भाजपा पार्षद अमित जैन कार्यकर्ताओं के साथ संभागीय कार्यालय पहुंच गए। इस दौरान वहां बैठक चल रही थी। कर्मचारियों ने बाहर रुकने के लिए कहा तो कार्यकर्ता भड़क गए। अंदर घुसते ही कुर्सियां फेंकने लगे। सहायक अभियंता की फाइल भी फैला दी। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जब वे शिकायत बताने की कोशिश कर रहे थे तो अधिकारियों ने गलत तरीके से बात की, इससे आक्रोश बढ़ गया था।
आधा दर्जन कुर्सियां तोड़ी

भाजपा नेता तोड़-फोड़ से इनकार कर रहे हैं, लेकिन दतार में आधा दर्जन टूटी हुई कुर्सियां पड़ी मिलीं। वहीं, कई कुर्सी बाहर भी फेंक दी गई थी। बिखरी फाइलों के साथ दस्तावेज भी फटे मिले हैं। हंगामें की सूचना पर पुलिस टीम भी पहुंच गई थी। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। हालांकि नर्सिंग और एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं पर विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस कई बार बल प्रयोग कर चुकी है। लेकिन यहां शांत रही, अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिलने की बात भी पुलिस अधिकारी कह रहे हैं।

Hindi News/ Jabalpur / बिजली कंपनी के दफ्तर में भाजपा कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, कुर्सी-फाइलें फेंकी

ट्रेंडिंग वीडियो