बाइक का आतंक - लाल नम्बर प्लेट वाली काली बाइक दिखे तो हो जाएं सावधान ....

बाइक का आतंक - लाल नम्बर प्लेट वाली काली बाइक दिखे तो हो जाएं सावधान ....

deepak deewan | Publish: Sep, 07 2018 02:26:49 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

लाल नम्बर प्लेट वाली काली बाइक

जबलपुर. शहर में इस समय एक बाइक का आतंक पसरा हुआ है। यह बाइक मानो आतंक का पर्याय बन गई है। हाल ये है कि बाइक को देखते ही विशेषकर महिलाएं तो बुरी तरह डर रही हैं। दरअसल एक के बाद एक लगातार होती लूट की अनेक घटनाओं में इस बाइक की संलिप्तता सामने आई है।

 

गुरुवार को शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थी। पुलिस की भारी तैनाती के बावजूद लुटेरों ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों - गढ़ा, मदन महल और केंट थाना क्षेत्रों में कई लूटों को अंजाम दिया। लुटेरों ने पांच घंटे के अंदर ताबड़तोड़ चार लूट की वारदातों को अंजाम देकर सनसनी मचा दी। लुटेरों ने टाइमिंग भी ऐसी चुनी, जब सुबह से ड्यूटी में मुस्तैद रहे जवान लौट रहे थे। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर लुटरों की तलाश कर रही है।


दोनों लुटेरे लाल नम्बर प्लेट वाली काली बाइक सवार दिखे
लूट की अलग-अलग वारदातों में बाइक सवार दो लुटेरे दिखाई दिए हैं। दोनों लुटेरे लाल नम्बर प्लेट वाली एक काली बाइक पर सवार होकर ही घटनाओं को अंजाम देते हुए सामने आए हैं। गढ़ा पुलिस के अनुसार धनवंतरी नगर निवासी निधि श्रीवास्तव (50) प्राइवेट जॉब करती हैं। वह गुरुवार को कंटगा निवासी बहन नीता श्रीवास्तव के घर गयी थी।
शाम 4.30 बजे स्कूटी से लौट रही थीं। देवताल मंदिर के सामने पीछे से लाल नम्बर प्लेट वाली काली बाइक से दो युवक निकले। बाइक पर बैठे युवक ने झपट्टा मारकर निधि श्रीवास्तव के गले का चेन खींच ली। चेन का पौन हिस्सा टूट का उनके दुपट्टे में ही फंस रह गया। पांच ग्राम का हिस्सा लुटेरे के हाथ में आया।


दम्पती को लूटा : रात 9.30 बजे बाइक सवार दो लुटेरों ने कटंगा क्रॉसिंग के पास स्कूटी से किराने का सामान लेकर लौट रहे नेहरू नगर निवासी दम्पती शकुंतला व उमेश मिश्रा को निशाना बनाया। यहां भी बाइक पर पीछे सवार युवक ने शकुंतला मिश्रा के गले से डेढ़ तोला चेन छीन कर ग्वारीघाट की तरफ फरार हो गए। केंट पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

Ad Block is Banned